IAS अधिकारी के बेटे को ए ग्रेडेशन सर्टिफिकेट देने पर अशोक खेमका ने CM को लिखा पत्र

अशोक खेमका ने कहा कि जिन अधिकारियों से उनके कार्यों के लिए जवाब तलब किया जाना था, उन्हें ही कमेटी में शामिल कर दिया गया.

अशोक खेमका ने कहा कि जिन अधिकारियों से उनके कार्यों के लिए जवाब तलब किया जाना था, उन्हें ही कमेटी में शामिल कर दिया गया.

आईएएस अधिकारी जगदीप सिंह के बेटे को ए ग्रेडेशन सर्टिफिकेट दिए जाने का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है. हरियाणा सरकार द्वारा खेल विभाग के प्रधान सचिव, निदेशक और हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) के एक अधिकारी की 3 सदस्यीय कमेटी के गठन पर चर्चित आईएएस अधिकारी अशोक खेमका (Ashok Khemka) ने सवाल खड़े किए हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. आईएएस अधिकारी (Ias Office) जगदीप सिंह (Jagdeep Singh) के बेटे को ए ग्रेडेशन सर्टिफिकेट दिए जाने का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है. हरियाणा सरकार द्वारा खेल विभाग के प्रधान सचिव, निदेशक और हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) के एक अधिकारी की 3 सदस्यीय कमेटी के गठन पर चर्चित आईएएस अधिकारी अशोक खेमका (Ashok Khemka) ने सवाल खड़े किए हैं. अशोक खेमका वर्तमान समय में अभिलेखागार, पुरातत्व एवं संग्रहालय विभाग के प्रधान सचिव हैं. अशोक खेमका ने इस बारे में मुख्यमंत्री मनोहर लाल को फिर से पत्र लिखा है. खेमका ने कहा जिन अधिकारियों से उनके कार्यों के लिए जवाब तलब किया जाना था, उन्हीं अधिकारियों को जांच कमेटी में शामिल कर दिया गया है.

अशोक खेमका ने सीएम से मिलने का मांगा वक्त

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव को मुख्यमंत्री को यह मामला गंभीरता के साथ समझाना चाहिए था, लेकिन जांच कमेटी के गठन से लगता है कि ऐसा नहीं किया गया. खेमका ने कहा इसलिए मुझे मुख्यमंत्री से मिलकर मामले को समझाने का मौका दिया जाए. खेमका ने कहा जांच किसी भी अपराध को व्हाइट वॉश करने के लिए नहीं होना चाहिए.

(चंडीगढ़ से मनोज कुमार की रिपोर्ट)
यह भी पढ़ें: पानीपत जिले को आमिर खान के हाथों मिला स्वच्छता के मामले में नंबर वन का खिताब

कलाम की याद में पान दुकान वाले ने लगाया था पेड़, कांग्रेस MLA ने कटवाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज