लाइव टीवी

हरियाणा चुनाव 2019: अशोक तंवर ने दिया JJP को समर्थन, बोले- आज से सर्जिकल स्ट्राइक शुरू

News18 Haryana
Updated: October 16, 2019, 11:44 AM IST
हरियाणा चुनाव 2019: अशोक तंवर ने दिया JJP को समर्थन, बोले- आज से सर्जिकल स्ट्राइक शुरू
दुष्यंत के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अशोक तंवर ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष अशोक तंवर ने JJP नेता दुष्‍यंत चौटाला के साथ दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. तंवर ने कहा कि वह कांग्रेस का गुरुर तोड़ेंगे.

  • Share this:
चंडीगढ़. कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे चुके हरियाणा कांग्रेस (Haryana Congress) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने जननायक जनता का पार्टी को समर्थन देने की घोषणा की. अशोक तंवर ने दिल्ली में दुष्यंत चौटाला के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी घोषणा की.

अशोक तंवर ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी में हमारी अनदेखी हुई. उन्होंने कहा कि कुछ बीमारियों का इलाज करना जरूरी है, जिनका इलाज आज से शुरू कर दिया है. तंवर ने कहा कि हम जेजेपी को समर्थन दे रहे हैं. उन्होंने दुष्यंत को सीएम बनाने के लिए 36 बिरादरियों को साथ आने के लिए कहा.

'दुष्यंत ने फोन पर कहा था- मेरा साथ दें'

अशोक तंवर ने कहा कि मेरे पास कई पार्टियों के ऑफर आए थे. बीजेपी के लोग भी मेरे पास आए थे. दुष्यंत ने भी मुझे फोन कर उनका साथ देने के लिए कहा था. उन्होंने कहा कि दुष्यंत को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लिए ताकत लगानी है. वहीं, उन्होंने कहा कि दुश्मनों के विनाश के लिए आज से सर्जिकल स्ट्राइक शुरू हो गई है.

तीसरे चौथे नंबर की लड़ाई लड़ेगी कांग्रेस

तंवर ने कहा आज के बाद कांग्रेस तीसरे और चौथे नम्बर की लड़ाई लड़ेगी. हम कांग्रेस का गुरुर तोड़ेंगे और अगले चार दिनों में झूठ का पर्दाफाश करेंगे. वहीं, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो सोनिया गांधी और शैलजा को लेकर टिप्पणी की उसके खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे.

ताऊ देवी लाल की तरह, मेरी भी कुछ मजबूरी
Loading...

कांग्रेस छोड़ने पर उन्होंने कहा कि जैसे ताऊ देवी लाल ने कांग्रेस छोड़ी थी उनकी मजबूरी रही होगी, वैसी मेरी भी कुछ मजबूरियां रहीं. तंवर ने कहा कि हरियाणा में दुष्यन्त की अगुवाई में सरकार बनेगी. वहीं, दुष्यंत ने कहा कि तंवर के समर्थन से राजनीति में बदलाव होगा. तंवर ने कांग्रेस में जो नर्सरी लगाई उसको तोड़ा गया. तंवर के संघर्ष की वजह से कांग्रेस खड़ी थी. दुष्यंत ने कहा हम 1 से 1 होकर 11 बना कर लड़ाई लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...