लाइव टीवी

Delhi Election Result: अशोक तंवर का बयान- आज लोग भाजपा से त्रस्त, कांग्रेस पर भी नहीं कर पा रहे विश्वास
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 11, 2020, 1:02 PM IST
Delhi Election Result: अशोक तंवर का बयान- आज लोग भाजपा से त्रस्त, कांग्रेस पर भी नहीं कर पा रहे विश्वास
अशोक तंवर ने दिल्ली चुनाव के नतीजों पर कही ये बात

दिल्ली में आप (Aam Aadmi Party) की सरकार बनने से स्पष्ट हुआ कि 2 मुख्य राष्ट्रीय दलों (National Parties) को नकारने का काम किया है. तंवर ने कहा कि देश को बर्बाद करने वाली पार्टियों को लोगों ने किनारे करने का काम किया हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. दिल्ली की सभी विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है. रुझानों में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलता नजर आ रहा है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को मिल रही इस जीत पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) ने प्रतिक्रिया दी है. अशोक तंवर ने कहा है कि आजआज लोग भाजपा से त्रस्त हैं और कांग्रेस पर भी विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

उन्होंने कहा दिल्ली में आप की सरकार बनने से स्पष्ट हुआ कि 2 मुख्य राष्ट्रीय दलों को नकारने का काम किया है. तंवर ने कहा कि देश को बर्बाद करने वाली पार्टियों को लोगों ने किनारे करने का काम किया हैं. तंवर ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी है.

जनता तलाश रही नए विकल्प

तंवर ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस की जमानतें जब्त हो गई. हरियाणा में जो लोग बड़े बड़े दावे करते है, अगर उनके पास कमान होती तो नतीजे हरियाणा में भी वहीं होते क्योंकि संघर्ष ओर साथियों ने किया था. तंवर ने कहा कि आज जनता नए विकल्प तलाश रही है.

साथी मिलकर तय करेंगे रणनीति

अशोक तंवर ने बताया कि स्वामीमान दिवस के तौर पर  16 फरवरी को करनाल की धरती पर हम मनाएंगे. वहीं भविष्य की रणनीति पर उन्होंने कहा कि साथी मिल कर ये तय करेंगे. बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में तंवर ने जेजेपी को समर्थन दिया था.

ये भी पढ़ें: रेप केस में समझौते के लिए आरोपी की पत्नी से 50 हज़ार ले रही थी महिला, गिरफ्तारयमुनानगर: युवती को घर से उठा ले गए पांच युवक, आंगनबाड़ी केंद्र ले जाकर छह घंटे तक गैंगरेप करने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 1:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर