लाइव टीवी

जिसने मेरा जितना साथ दिया उतना ही मैं भी दूंगा: अशोक तंवर

News18 Haryana
Updated: September 17, 2019, 12:29 PM IST
जिसने मेरा जितना साथ दिया उतना ही मैं भी दूंगा: अशोक तंवर
हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर

तंवर साहब की कुर्सी गई है तब से उन्होंने उन अपनों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है जो उनके लिए विरोधियों से कम नहीं. सवाल संगठन पर उठे या गुटबाजी पर उनके बयानों के बाण एक ही तरफ चलते हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. कांग्रेस में हुए ताजा बदलाव के बाद कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) के तेवर जस के तस हैं. पहले बिना नाम लिए उन्होंने कहा था कि जिसने लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) लड़ा वो विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) ना लड़े और अब कह दिया कि जिसने मेरा जितना साथ दिया उतना ही मैं भी दूंगा. तंवर साहब का इशारा हुड्डा खेमे की ओर था.

दरअसल जब से तंवर साहब की कुर्सी गई है तब से उन्होंने उन अपनों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है जो उनके लिए विरोधियों से कम नहीं. सवाल संगठन पर उठे या गुटबाजी पर उनके बयानों के बाण एक ही तरफ चलते हैं. अशोक तंवर कांग्रेस की जीत की दुआ तो मांगते हैं. लेकिन जुबां पर नाम ना हुड्डा का आता है, ना सैलजा का. हां साथ देने के नाम पर जैसे को तैसा आइना दिखा देते हैं

अनिल विज ने ली चुटकी

अशोक तंवर के इस बयान पर अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले अशोक तंवर ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि ये तो तंवर साहब को पता होगा हुड्डा साहब ने उनका कितना साथ दिया है. तंवर सिर पर काफी दिनों पट्टी बांध कर घूमते रहे थे और एफआईआऱ भी दर्ज करवाई थी तो उनकों पता होगा कि कितना साथ उन्हें मिला है.

कांग्रेस में बढ़ रही गुटबाजी

कुल मिलाकर कांग्रेस हुड्डा और सैलजा को कमान देकर हरियाणा में संजीवनी तलाश रही है. लेकिन आने वाले चुनावों में पार्टी की अंदरूनी कलह उसके लिए हलाहल ना बन जाए. कांग्रेस इस कलह से कैसे निपटेगी ये सबसे बड़ा सवाल है. ताजा हालात तो कांग्रेस की गुटबाजी को और बढ़ता दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सुरजेवाला का बयान- कोई कांग्रेस का लीडर भी मेरे खिलाफ कान में फूंक मारने आएगा
Loading...

ये भी पढ़ें- तलाक देने पर अड़ी पत्नी को मनाने पहुंचा था पति, नहीं मानी तो मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...