लाइव टीवी

अशोक तंवर का ऑडियो वायरल, बोले- कुछ लोग करने लगे हैं कांग्रेस का नाश

News18 Haryana
Updated: October 2, 2019, 6:21 PM IST
अशोक तंवर का ऑडियो वायरल, बोले- कुछ लोग करने लगे हैं कांग्रेस का नाश
कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर

तंवर इस ऑडियो में कह रहे हैं कि अपने आप को भी बचाएं और पार्टी को भी बचाएं. वहीं पूर्व हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने हरियाणा में कांग्रेस की टिकट 5 करोड़ में बेचने के आरोप लगाया.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनावों (Assembly election) के लिए कांग्रेस (Congress) ने अभी तक अपने उम्मीदवारों (Candidates) की सूची जारी नहीं की है, लेकिन पार्टी के अंदर बगावत के सुर शुरू हुए गए हैं. इसी बीच कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यभ अशोक तंवर का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे लोगों को दिल्ली पहुंचने की अपील कर रहे हैं. वायरल हो रहे ऑडियो में कहा जा रहा है कि साथियों से अनुरोध है कि मैं अशोक तंवर बोल रहा हूं. कुछ लोग कांग्रेस का नाश करने के लिए लगे हुए हैं. जल्दी से जल्दी कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे.

तंवर इस ऑडियो में कह रहे हैं कि अपने आप को भी बचाएं और पार्टी को भी बचाएं. पूर्व हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने हरियाणा में कांग्रेस की टिकट 5 करोड़ में बेचने के आरोप लगाया. 10 जनपथ के बाहर अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए अशोक तंवर ने कहा कि टिकट का बंटवारा पैसे के आधार पर हो रहा है. हरियाणा कांग्रेस में 5 करोड़ लेकर टिकट दिया जा रहा है.

5 करोड़ में टिकट बेचने का आऱोप

अशोक तंवर  ने कहा कि पार्टी ने सोहना विधानसभा सीट (Sohna assembly) की टिकट पांच करोड़ रुपये में बेच दी है. उन्होंने कहा कि अगर टिकट बंटवारे में पारदर्शिता नहीं होगी तो चुनाव में जीत कैसे होगी. बता दें, विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने अशोक तंवर को राज्य कांग्रेस अध्यक्ष की गद्दी से हटा दिया था. कहा जा रहा था कि पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने यह फैसला पार्टी के अंदरूनी विवाद को देखते हुए लिया था.

ये भी पढ़ें-

पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान ने कांग्रेस को कहा अलविदा

हरियाणा: जेजेपी की तीसरी लिस्ट जारी, कांग्रेस छोड़कर आने वाले ईश्वर सिंह को दिया टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 6:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...