विधवा महिला से रेप के आरोपित ASI ने थाने में की आत्महत्या की कोशिश, जानें पूरा मामला

गांव के लोगों ने आरोपी का वीडियो वायरल कर दिया था

गांव के लोगों ने आरोपी का वीडियो वायरल कर दिया था

नशे के केस में फंसे युवक को निकालने के लिए बठिंडा सीआइए स्टाफ में तैनात एएसआइ ने युवक की मां से दुष्कर्म का प्रयास किया था.

  • Share this:

चंडीगढ़. पंजाब के बठिंडा सीआईए स्टाफ (CIA Staff) के नथाणा पुलिस  पुलिस थाने में बंद बर्खास्त रेप आरोपी एसएसआई गुरविंदर सिंह ने बीती रात जेल में खुदकुशी (Suicide) करने की कोशिश की. आरोपी बर्खास्त एएसआई गुरविंदर सिंह ने ब्लेड से अपने पेट और गर्दन पर कई वार किए. इस घटना के बाद नथाणा पुलिस आरोपी गुरविंदर को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल लेकर गई. इलाज के बाद पुलिस आरोपी गुरविंदर को नथाणा जेल में वापस ले आई है. थाने के एसएचओ नरिंदर कुमार ने मामले की जानकारी दी.

बता दें क पंजाब के बठिंडा जिले में सीआइए स्टाफ  के एएसआई को गांव के लोगों ने एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. आरोपी गुरिंदर सिंह लोगों को देख मुंह छिपाने और रोने लगा. वहीं लोगों ने इस घटना की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी. बताया या जा रहा है कि एएसआई ने पीड़ित महिला के बेटे पर नशा तस्करी का मामला दर्ज किया था. इसके बाद महिला की मदद करने की एवज में एएसआई दुष्कर्म कर रहा था.

मंगलवार रात को जब ASI महिला के घर पहुंचा तो गांववालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और थाना नथाना पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में एसएसपी भूपेंद्र सिंह विर्क का कहना है कि आरोपित पुलिसकर्मी पर मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है.

ये है मामला
गौरतलब है कि सीआईए स्टाफ में तैनात एएसआई गुरविंदर सिंह ने बठिंडा गांव के एक 20 साल के युवक पर एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. इसके बाद आरोपी गुरविंदर सिंह ने युवक की विधवा मां को जबरदस्ती संबंध बनाने को कहा था. बीते दिनों आरोपी गुरविंदर युवक के घर जा धमका था और उसकी मां के साथ जबरदस्ती की थी. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने गुरविंदर को काबू में कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज