लाइव टीवी

हरियाणा: Lockdown में पुलिस को धौंस दिखाने वाला असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी सस्पेंड
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: April 3, 2020, 5:45 PM IST
हरियाणा: Lockdown में पुलिस को धौंस दिखाने वाला असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी सस्पेंड
लॉकडाउन में पुलिस को धौंस दिखाना पड़ा महंगा

हरियाणा के राज्यपाल (Governor) सत्यदेव नारायण आर्य की स्वीकृति के बाद गृह विभाग ने पानीपत (Panipat) के इस असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी को सस्पेंड कर दिया है

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. प्रदेश में अबतक 43 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने ये संक्रमण ज्यादा न बढ़े इसके लिए लोगों से घरों में रहने की अपील की. हरियाणा सरकार की इस अपील के बाद भी लोग लॉकडाउन में घरों से बाहर निकलने से बाज नहीं आते और जब पुलिस उन्हें समझाती है तो वो उनसे उलझ जात हैं. इस ही मामले में लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मी द्वारा गाड़ी रूकवाने पर धौंस दिखाने वाले असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी को सरकार ने सस्पेंड कर दिया है.

हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य की स्वीकृति के बाद गृह विभाग ने पानीपत के इस असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी को सस्पेंड कर दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पानीपत में बतौर असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी तैनात सुरेंद्र सिंह ने लॉकडाउन के दौरान न केवल उल्लंघन किया बल्कि एक नाके पर पुलिस कर्मियों द्वारा रोके जाने पर उनके साथ अभद्रता भी की. वकील की इस करतूत का एक वीडियो भी वायरल हुआ था.

बिना अनुमति के नहीं छोड़ पाएंगे स्टेशन



पुलिस कर्मियों द्वारा इस बारे में उच्च अधिकारियों को शिकायत की गई थी. जांच के बाद हरियाणा के गृह सचिव विजयवर्धन ने शुक्रवार को एक आदेश जारी करके पानीपत के असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी सुरेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया. निलंबन के दौरान सुरेंद्र सिंह का मुख्यालय करनाल जिला बनाया गया है. इस दौरान वह करनाल डिस्ट्रिक्ट अटार्नी की स्वीकृति के बगैर स्टेशन नहीं छोड़ सकेंगे.



ये भी पढ़ें-

सोनीपत: कोरोना को हराकर घर पहुंची तमन्ना, लोगों ने थाली बजाकर किया स्वागत

COVID-19: गुरुग्राम से आई अच्छी खबर, 10 कोरोना पीड़ितों में से 9 हुए ठीक

हरियाणा में पहुंचे 1277 तब्लीगी जमातियों की पहचान की गई, 107 विदेशियों के पासपोर्ट जब्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 5:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading