लाइव टीवी

महिलाओं पर अत्याचार : CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा- दोषियों को नहीं बख्शेंगे

News18 Haryana
Updated: December 7, 2019, 3:29 PM IST
महिलाओं पर अत्याचार : CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा- दोषियों को नहीं बख्शेंगे
सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि उनकी सरकार जल्दी ही महिलाओं के लिए 'Dial' 112' सेवा की शुरुआत करेगी.

सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा कि उनकी सरकार जल्दी ही महिलाओं के लिए 'Dial' 112' सेवा की शुरुआत करने जा रही है. CM ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि उनकी सरकार में अपराधियों और बलात्कारियों (Rapists) को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.

  • Share this:
चंडीगढ़. देश में महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ रहे अपराध (Crime Against Women) पर सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने twitter के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि महिलाओं पर हो रहे अपराध शर्मनाक और निंदनीय हैं. उन्होंने कहा कि महिलाओं के विरूद्ध हो रहे अपराधों के मद्देनजर उनकी सरकार ने कई कदम उठाए हैं. प्रदेश में महिलाओं के लिए महिला पुलिस स्टेशन (Women Police Station) खोले गए हैं. सीएम ने कहा कि उनकी सरकार जल्दी ही महिलाओं के लिए 'Dial' 112' सेवा की शुरुआत करने जा रही है. सीएम ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि उनकी सरकार में अपराधियों और बलात्कारियों (Rapists) को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.

महिलाओं के खिलाफ हिंसा को लेकर देश भर के लोग गुस्से में

बता दें कि देश भर के लोग महिलाओं से हो रहे दुष्कर्म और उन्हें जिंदा जलाकर मार देने को लेकर गुस्से में हैं. पिछले दिनों हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक से बदमाशों ने न सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि पकड़े जाने के भय से साक्ष्य मिटाते हुए उसे जिंदा जला दिया था. इसके बाद ही इसी तरह की एक
और घटना उत्तर प्रदेश के शहर उन्नाव में घटी. यहां भी बदमाशों ने एक युवती से न सिर्फ बलात्कार किया बल्कि उसे भी जिंद जला दिया. उस युवती ने आज इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.



दुष्कर्म की ऐसी ही घटनाएं लगातार देश के अन्य भागों में रोज हो रही हैं. रेप की इन घटनाओं से देश के लोग उद्वेलित हैं और ऐसे मामलों में जल्द से जल्द न्याय की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर करने वाले पुलिस को सम्मानित करेगी कर्णी सेना

ये भी पढ़ें - हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों को 1 लाख रुपये देगा ये शख्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 3:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर