लाइव टीवी

मोहाली: ऑटो में बैठी लड़की को जंगल में ले गए दो युवक, गैंगरेप करने का आरोप
Chandigarh-City News in Hindi

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: February 10, 2020, 2:57 PM IST
मोहाली: ऑटो में बैठी लड़की को जंगल में ले गए दो युवक, गैंगरेप करने का आरोप
ऑटो चालक (Auto Driver) और पीछे बैठे उसके एक साथी ने पीड़िता को वाईपीएस चौक के साथ मटौर एरिया में पड़ते जंगल में ले गए. यहां उसके साथ बारी-बारी से रेप (Rape) किया गया.

ऑटो चालक (Auto Driver) और पीछे बैठे उसके एक साथी ने पीड़िता को वाईपीएस चौक के साथ मटौर एरिया में पड़ते जंगल में ले गए. यहां उसके साथ बारी-बारी से रेप (Rape) किया गया.

  • Share this:
चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल के बाद अब मोहाली (Mohali) में एक बार फिर ऑटो में सवार युवती से गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है. इससे पहले चंडीगढ़ (Chandigarh) में भी ऐसी ही एक वारदात को अंजाम दिया गया था. पीड़ित ने सेक्टर-70 से सेक्टर-45 जाने के लिए ऑटो लिया था. लेकिन ऑटो चालक और पीछे बैठे उसके एक साथी ने पीड़िता को वाईपीएस चौक के साथ मटौर एरिया में पड़ते जंगल में ले गए. यहां उसके साथ बारी-बारी से रेप किया गया.

दोनों आरोपी ऑटो में लड़की को जैसे ही फेज-9 लेकर आए यहां ऑटो से उतरकर लड़की ने बीच सड़क शोर मचा दिया, जिससे आसपास के लोग एकत्र हो गए. लेकिन आरोपी अपने ऑटो को लेकर फरार हो गए. मौके पर पीसीआर पहुंची और पीड़ित की आपबीती सुनने के बाद उसको पुलिस स्टेशन मटौर लेकर गए.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित के बयान पर पुलिस ने अज्ञात ऑटो चालक और उसके एक साथी पर गैंगरेप का केस दर्ज किया है. हालांकि, मामला संदिग्ध भी लग रहा है, लेकिन पुलिस आरोपियों के स्केच बनाने की तैयारी कर रही है. पुलिस के मुतबिक 20 साल की लड़की गांव की रहने वाली है और पेशेंट अटेंडेंट का काम करती है. वह आजकल सेक्टर-45 में किसी पेशेंट के घर उसकी देखभाल करने के लिए जाती है.

ऑटो में पहले से बैठा था एक युवक

शुक्रवार रात 7 बजे उसने सेक्टर-70 से सेक्टर-45 जाने के लिए ऑटो लिया. ऑटो में पहले ही चालक के साथ-साथ पिछली सीट पर एक युवक बैठा था. पीड़ित ने सोचा कि वह युवक भी सवारी है. पीड़िता ने पुलिस बयान में बताया कि आरोपी चालक फ्रंट शीशे से बार-बार पिछली सीट पर बैठे युवक की तरफ देख रहा था. पता नहीं दोनों ने आंखों-आंखों में क्या इशारे किए. जैसे ही ऑटो वाईपीएस चौक के पास पहुंचा तो एकदम फुटपाथ की तरफ झटके खाता हुआ रुक गया.

ऑटो खराब होने का लगाया बहाना

चालक ने कहा शायद ऑटो खराब हो गया है और वह चेक कर लेगा. आरोपी मौका देखकर उसके मुंह पर हाथ रखकर घसीट कर जंगल ले गया. उस एरिया में अंधेरा भी काफी होता है और वहां से गुजरने वाले वाहन चालकों का ध्यान जंगल की ओर नहीं जाता. वहां पर दोनों ने उसको जान से मारने की धमकी दी और बारी-बारी रेप किया. पीड़ित ने पुलिस को बयान दिए हैं कि गैंगरेप करने के बाद आरोपी उसको छोड़कर वहां से जाने लगे, लेकिन उसने दोनों को कहा कि वह उनकी दोस्त बन गई है और बुलाने पर उनको मिला करेगी.सीसीटीवी में भागते हुए दिखे आरोपी

उसने उन्हें कहा उसके दांत में दर्द हो रहा है और फेज-9 किसी केमिस्ट दुकान से दवाई दिलवा दो. जैसे ही आरोपी फेज 9 की  मार्केट पहुंचे पीड़ित लड़की ने शोर मचा दिया और वहां मौजूद लोग ने ऑटो के पीछे भागे भी लेकिन आरोपी फरार हो गए.  इस पूरे मामले में CCTV भी सामने आया है जिसमे आरोपी ऑटो लेकर फरार हो रहे है और पीछे उनके युवक उनको रोकने की कोशिश कर रहा है.

पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

इस घटना के बाद अब पुलिस कैमरा के आगे कुछ भी बोलने से साफ़ इंकार कर रही है. घटना के बाद डीजीपी दिनकर गुप्ता ने महिला अफसरों की स्पेशल टीम बनाई है, जो इस केस की जांच करेगी. एडीजीपी गुरप्रीत देयो इस एसआईटी की निगरानी करेगी. इस टीम में एएसआई अश्वनी गोटियाल, एसआई मीनू हुड्‌डा, कॉन्स्टेबल अमनजीत कौर शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: यमुनानगर: युवती को घर से उठा ले गए पांच युवक, आंगनबाड़ी केंद्र ले जाकर छह घंटे तक गैंगरेप करने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर