बजरंग पूनिया का ट्वीट- खिलाड़ियों को झूठा और लालची साबित करने पर तुली हरियाणा सरकार

तुर्की में फिलहाल अभ्यास कर रहे बजरंग पूणिया ने बेहद तल्ख लहजे में हरियाणा सरकार नसीहत देते हुए कहा कि वह अपनी झूठ बोलने की आदत को बदले.

News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 1:28 PM IST
बजरंग पूनिया का ट्वीट- खिलाड़ियों को झूठा और लालची साबित करने पर तुली हरियाणा सरकार
बजरंग पूनिया ने हरियाणा सरकार की खेल नीति पर सवाल उठाए हैं
News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 1:28 PM IST
विश्व के नम्बर-1 पहलवान बजरंग पूनिया ने ट्वीट कर हरियाणा सरकार की खेल नीति पर सवाल उठाए हैं. बजरंग ने हरियाणा सरकार पर खिलाड़ियों को झूठा और लालची साबित करने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने बेहद तल्ख लहजे में सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपनी झूठ बोलने की आदत को बदले. बता दें इस समय बजरंग पूनिया तुर्की में अभ्यास कर रहे हैं.

बजरंग पूनिया ने अपनी ट्वीट में लिखा है कि खिलाड़ियों को झूठा और लालची साबित करने पर तुली हरियाणा सरकार से विनती है कि आप अपनी झूठ बोलने की आदत को बदल ले. जब योगेश्वर पहलवान को इनामी राशि मिली थी वह हुड्डा सरकार के खेल नीति के अनुसार दी गई थी और राशि में कटौती नहीं हुई.

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में बजरंग ने लिखा है कि मेरा मुद्दा सिर्फ राशि में कटौती करने का नहीं है. हरियाणा सरकार के किए गये कइ झूठे वायदे है जैसे कि कैडेट खिलाड़ियों को मिलने वाली राशि को बंद करना और नौकरी देने के झूठे दावे को सामने लाना भी है.

बजरंग ने सबसे पहले जो ट्वीट किया था उसमे लिखा था कि मैं हूं एक खिलाड़ी राजनीतिज्ञों के छल से परे. आज भी मिलने पर मैं अपनों से बड़ों के पैर छू के आदर करता हूं. पर झूठ और छल हम बजरंग बली के भक्त आज भी बर्दाश्त नहीं करते.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज

इनेलो को लगा एक और झटका, सतीश नांदल BJP में हुए शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...