• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • बख्शीश सिंह विर्क को मिला नोटिस तो राहुल गांधी ने कहा-ये हैं BJP के सबसे ईमानदार नेता

बख्शीश सिंह विर्क को मिला नोटिस तो राहुल गांधी ने कहा-ये हैं BJP के सबसे ईमानदार नेता

राहुल गांधी ने बीजेपी के नेता बख्शीश सिंह विर्क को चुनाव आयोग से नोटिस मिलने पर चुटकी ली है.

राहुल गांधी ने बीजेपी नेता बख्शीश सिंह विर्क को चुनाव आयोग से नोटिस मिलने पर चुटकी ली और कहा—ये BJP के सबसे ईमानदार नेता हैं.

  • Share this:
    चंडीगढ़. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान BJP के नेता बख्शीश सिंह विर्क (Bakhshish Singh Virk) के ट्वीट को लेकर चुटकी ली है. राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि यह बीजेपी के सबसे ईमानदार नेता हैं. दरअसल बख्शीश सिंह विर्क का एक बयान वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा है.

    EVM का कोई भी बटन क्यों न दबाएं लेकिन वोट तो BJP को ही जाएगा: बख्शीश सिंह विर्क

    बता दें कि कुछ दिन पहले ही विर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह दावा कर रहे थे कि आप चाहे ईवीएम मशीन (EVM) का कोई भी बटन क्यों न दबाएं लेकिन वोट तो BJP को ही जाएगा. गौरतलब है कि भाजपा प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क  असांध सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.



    दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी किया था ट्वीट

    विर्क के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Singh Hooda) ने लिखा था कि सीएम मनोहर लाल की नज़रें बहुत तेज़ हैं. कहीं भी डालो चाहे वोट, जाएगी फूल पर ही. बटन चाहे कोई मर्ज़ी दबा लेना, जाएगा भाजपा को ही. हमने मशीन (EVM) में पुर्जा फ़िट कर रखा है बख्शीश सिंह विर्क, वर्तमान विधायक तथा भाजपा प्रत्याशी हल्का असंध. ये घमंड इनको ले डूबेगा.

    निर्वाचन आयोग को देनी पड़ी थी सफाई

    विर्क के इस बयान के कुछ घंटों बाद हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने कहा था कि आम लोगों को पूर्ण विश्वास होना चाहिए और बिना किसी संदेह या भय के मतदान करना चाहिए. व्यवस्था में और अधिक पारदर्शिता लाने के लिए ईवीएम के साथ-साथ वीवीपैट का भी उपयोग किया जा रहा है. निर्वाचन अधिकरी अनुराग ने कहा कि ईवीएम (EVM) पूरी तरह सुरक्षित हैं और इनसे छेड़छाड़ की कोई गुंजाइश नहीं है.

     यह भी पढ़ें: साइकिल पर मतदान करने पहुंचे सीएम खट्टर, बोले- हम बहुमत से बना रहे सरकार

    ट्रैक्टर पर मां और पत्नी के साथ वोट डालने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज