Bharat Bandh: हरियाणा में किसानों ने कई ट्रेनें रोकी, रेलवे स्टेशनों पर भारी पुलिसबल तैनात

सिरसा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोकते किसान

सिरसा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोकते किसान

Bharat Bandh: हरियाणा में भारत बंद के दौरान 217 स्थानों पर किसान संगठनों द्वारा जनसभाएं करते हुए ट्रैफिक को बाधित किए जाने की आशंका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 11:58 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. संयुक्त किसान मोर्चा समेत कई अन्य संगठनों द्वारा शुक्रवार को भारत बंद (Bharat Bandh) के आह्वान को देखते हुए हरियाणा में किसान सड़कों पर उतर आए हैं. इस दौरान किसान रेलवे ट्रैक पर पहुंच रहे हैं. हरियाणा (Haryana) के कई जिलो में किसानों ने ट्रेनों को रोक रखा है. सिरसा में रेलवे ट्रैक पर बैठे किसानों ने भठिंडा की तरफ जाने वाली ट्रेन को रोक लिया है. जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. वहीं रेलवे स्टेशन पर भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है.

वहीं ऊंचाहार से चलकर चंडीगढ़ को जाने वाली ऊंचाहार चंडीगढ़ एक्सप्रेस किसानों के ट्रैक पर बैठने के कारण कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन पर फंस गई है. जिससे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान जीआरपी के जवान यात्रियों की मदद करते दिखे. बता दें कि कई जगह किसान रेलवे ट्रैक पर बैठे हैं. किसान संयुक्त किसान मोर्चा ने आज भारत बंद का आह्वान किया हुआ है.

बाजारों में भारत बंद का असर नहीं

वहीं किसानों के भारत बंद का बाजारों में ज्यादा असर नहीं देखने को मिल रहा. झज्जर जिले के बहादुरगढ़ के बाजारों में सभी दुकानें खुली हैं. किसान रेल ट्रैक और सड़क पर जाम लगाकर बैठे है. आम लोगों को यात्रा करने में परेशानी हो रही है. रेलवे स्टेशन पर दिल्ली जाने वाले यात्री भी परेशान दिखे. वहीं रेलवे बुकिंग काउंटर पर लोगों की भीड़ देखने को मिली.
झज्जर में लगाए गए 31 नाके

कृषि कानून रदद् करवाने के लिये आज शाम 6 बजे तक किसानों का भारत बंद है. इस दौरान झज्जर में पुलिस ने 31 नाके लगाए हैं जिनमें  200 से ज्यादा पुलिस कर्मचारी तैनात है. डीएसपी पवन कुमार ने कहा कि किसी को जबरदस्ती नहीं करने देंगे. किसान शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर सकते हैं .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज