अयोध्‍या: चंडीगढ़ BJP का ऐलान, राम मंदिर भूमि पूजन की खुशी में बांटेगी 30 क्विंटल लड्डू
Chandigarh-City News in Hindi

अयोध्‍या: चंडीगढ़ BJP का ऐलान, राम मंदिर भूमि पूजन की खुशी में बांटेगी 30 क्विंटल लड्डू
चंडीगढ़ भाजपा इकाई 30 क्विंटल लड्डू बांटेगी

हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद (Arun Sood) ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच अगस्त को अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण का नींव पत्थर रखा जाएगा. इस मौके पर प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी कॉलोनियों, अनाथालय, कुष्ठ आश्रम व वृद्ध आश्रम में लड्डू बांटेगी.

  • Share this:
चंडीगढ़. अयोध्या (Ayodhya) में कल बहुप्रतीक्षित राम मंदिर का भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Poojan) है. राम मंदिर निर्माण को लेकर पूरे देश में जोश की लहर है. बुधवार 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे. प्रधानमंत्री की इस ऐतिहासिक यात्रा से पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ता अति उत्साहित हैं और अपने-अपने तरीके से जश्न मनाने की तैयारी में हैं. चण्डीगढ़ में भी भाजपा कार्यकर्ता 30 क्विंटल देशी घी के लड्डू बांटने की तैयारी में हैं. हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पांच अगस्त को अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण का नींव पत्थर रखा जाएगा. इस मौके पर प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी कॉलोनियों, अनाथालय, कुष्ठ आश्रम व वृद्ध आश्रम में लड्डू बांटेगी. लड्डू बनाने का काम सेक्टर-33 स्थित पार्टी कार्यालय में चल रहा है महासचिव रामवीर भट्टी के नेतृत्व में हो रहा है.

30 लोगों की टीम लगी है लड्डू बनाने में
अरुण सूद ने आगे कहा कि लगभग 500 वर्षों से भी अधिक समय से जिस घड़ी की प्रतीक्षा सभी देशवासियों की थी, वो दिन आखिरकार आ गया है. इसीलिए इस दिन कार्यकर्ता 30 क्विंटल देसी घी के लड्डू वितरित करने जा रहे हैं. इसके लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इस कार्यक्रम के लिए प्रदेश महामंत्री रामबीर भट्टी को कोऑर्डिनेटर बनाया गया है. इस काम में वरिष्ठ उप महापौर रविकांत शर्मा, सचिव अनूप गुप्ता, प्रवक्ता गौरव गोयल और पार्षद विनोद अग्रवाल भी उनका हाथ बंटा रहे हैं. उनकी देखरेख में पार्टी कार्यालय में रविवार से हलवाई लड्डू बनाना शुरू कर चुके हैं. 30 लोगों की टीम दिन-रात लड्डू तैयार करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन: जबलपुर में कांग्रेस-भाजपा दोनों कर रहे 'राम' नाम का जाप



प्रदेश अध्यक्ष ने कोरोना के बारे में बात करते हुए कहा कि इस कार्य में प्रदेश कार्यकारिणी की तरफ से कोरोना (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए साफ सफाई सोशल डिस्टेंसिंग और सरकार द्वारा लागू किए गए सभी नियमों का कड़ाई से पालन किया जाएगा. सूद ने प्रदेश के लोगों से शिलान्यास की पूर्व संध्या पर 4 अगस्त को अपने अपने घरों में दीये जलाकर उल्लास मनाने की अपील की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज