लाइव टीवी

AJL प्लॉट आवंटन मामले में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और मोतीलाल वोरा को मिली बड़ी राहत

News18 Haryana
Updated: November 6, 2019, 1:16 PM IST
AJL प्लॉट आवंटन मामले में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और मोतीलाल वोरा को मिली बड़ी राहत
नियमित जमानत मिलने के बाद अदालत से बाहर वकील से बात करते भूपेंद्र सिंह हुड्डा

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पंचकुला स्थित विशेष अदाल ने AJL प्लॉट आवंटन मामले में कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और मोतीलाल वोरा की जमानत मंजूर कर ली है.

  • Share this:
चंडीगढ़. AJL प्लॉट आवंटन मामले में पंचकुला स्थित प्रवर्तन निदेशालय ( ED) की कोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा और मोतीलाल वोरा को बुधवार को बड़ी राहत दी . ईडी की विशेष अदालत ने हुड्डा और वोरा की जमानत मंजूर कर ली है. दोनों की ओर से पिछली सुनवाई के दौरान नियमित जमानत के लिए याचिका दायर की गई थी. ईडी कोर्ट ने उस याचिका पर बुधवार को फैसला सुनाया. AJL प्लॉट आवंटन मामले में आज की सुनवाई पूरी हो गई. अब इस मामले की अगली सुनवाई 10 दिसम्बर को होगी.

ईडी की विशेष अदालत ने कांग्रेस के दोनों नेताओं की जमानत मंजूर की

ईडी की विशेष अदालत में सुनवाई के दौरान मामले के दोनों मुख्य आरोपी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व AJL हाउस के चेयरमैन मोतीलाल वोरा कोर्ट में पेश हुए. ईडी की अदालत ने पिछली सुनवाई पर हुड्डा और वोरा को 5-5 लाख रुपए के बेल बांड पर अंतरिम जमानत दी थी. उसी दिन बचाव पक्ष की ओर से  रेगुलर बेल के लिए आवेदन दिया गया था जिसपर बुधवार को सुनवाई हुई. आज की सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय की ओर से बचाव पक्ष की इस याचिका पर अपना जवाब दायर किया गया था, जिसके बाद ईडी की विशेष अदालत ने बचाव पक्ष की याचिका पर फैसला सुनाया.

ये है मामला

पंचकूला के सेक्टर 6  स्थित सी-17 नंबर के 64.93 करोड़ रुपए के प्लॉट को 69.39 लाख में AJL हाउस को दे दिया गया था. इसी को लेकर ईडी ने स्पेशल ईडी कोर्ट में अभियोजन शिकायत दर्ज करवाई थी. उस वक्त हुड्डा  हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के चेयरमेन थे.

ये भी पढ़ें- भूपेंद्र हुड्डा ने सरकार के 'विजन डॉक्यूमेंट' को यह कहकर किया खारिज

मंदी के बहाने होंडा ने निकाल दिए 2500 अस्थाई कर्मचारी, मानेसर में हो रहा विरोध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...