लाइव टीवी

हरियाणा में बीजेपी-जजपा से बनी सरकार पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दी प्रतिक्रिया, कहा-वोट किसी का, सपोर्ट किसी को

News18 Haryana
Updated: October 27, 2019, 4:06 PM IST
हरियाणा में बीजेपी-जजपा से बनी सरकार पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दी प्रतिक्रिया, कहा-वोट किसी का, सपोर्ट किसी को
हरियाणा राज भवन में सीएम पद की शपथ के दौरान दिग्विजय चौटाला और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दी प्रतिक्रिया

मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) लगातार दूसरी बार हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री बने हैं. दिवाली (Diwali) के दिन उन्होंने चंडीगढ़ स्थित हरियाणा राज भवन में सीएम पद की शपथ ली.

  • Share this:
चंड़ीगढ़. मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) लगातार दूसरी बार हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री बने हैं. दिवाली (Diwali) के दिन उन्होंने चंडीगढ़ स्थित हरियाणा राज भवन में सीएम पद की शपथ ली. राज्यपाल सत्यदेव नारायण ने खट्टर को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलवाई. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ गठबंधन की साझेदार जननायक जनता पार्टी (JJP) के मुखिया दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) हरियाणा के उपमुख्यमंत्री (dupty cm) बने हैं.

वहीं हरियाणा में सरकार के शपथ ग्रहण समारोह से पहले जननायक जनता पार्टी के चीफ दुष्यंत चौटाला के भाई दिग्विजय चौटाला (Digvijay singh Chautala) ने कहा कि कल तक वे (congress) कह रही थी कि यह (BJP-JJP गठबंधन) लोगों के जनादेश के खिलाफ है. हम उनके खिलाफ भी जीतकर आए हैं.  कांग्रेस संख्या नहीं जुटा सकी. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 'मज़बूर थी मज़बूत नहीं'



बीजेपी को दुष्यंत चौटाला ने समर्थन दिया तो कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hudda) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और तंज कसते हुए बड़ी बात कही . उन्होंने कहा कि यह गठबंधन तो उसी तर्ज पर बना है कि वोट किसी का, सपोर्ट किसी को. उन्होंने कहा कि यह सरकार स्वार्थ पर आधारित है. जेजेपी ने जनादेश का अपमान किया है. साथ ही कहा कि संगठन में बदलाव के बाद हमारे पास ज्यादा वक्त नहीं था. अगर संगठन में बदलाव और पहले हो जाता तो परिणाम कुछ और ही होता.
Loading...




यह भी पढ़ें- लगातार दूसरी बार हरियाणा के CM बने मनोहर लाल खट्टर, दुष्यंत ने ली डिप्टी सीएम की शपथ

यह भी पढ़ें- तिहाड़ से निकलते ही बोले अजय चौटाला, बेटे दुष्यंत ने लोगों को बता दी हैसियत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...