घोटालों में शामिल है पूरी भाजपा सरकार, CBI या हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराएं जांच: हुड्डा
Chandigarh-City News in Hindi

घोटालों में शामिल है पूरी भाजपा सरकार, CBI या हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराएं जांच: हुड्डा
हुड्डा ने भाजपा पर साधा निशाना

भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) का आरोप, भाजपा सरकार (Government) ने प्रदेश में एक भी फैसला जनहित का नहीं लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 9:33 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने हरियाणा सरकार पर घोटालों को लेकर कटाक्ष किया है. हुड्डा ने कहा कि  घोटालों में पूरी भाजपा सरकार शामिल है. सरकार जल्द से जल्द सीबीआई, हाईकोर्ट के सिटिंग जज या विधानसभा की कमेटी गठित कर जांच कराए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) और गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) के बयानों पर भी प्रतिक्रिया दी.

बता दें कि प्रदेश में हो रहे कथित घोटालों को लेकर भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को रोहतक में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और गृह मंत्री अनिल विज के बीच घोटालों की जांच को लेकर चल रही तनातनी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर मैं गृह मंत्री होता तो अब तक सब कुछ हो जाता, यानी जांच हो चुकी होती. फिलहाल, विज साहब के पास शक्ति है या नहीं ये उनसे पूछिए.

घोटालों को लेकर सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस



भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा-जजपा की गठबंधन सरकार में आए दिन घोटाले हो रहे हैं. उन्होंने धान घोटाला, शराब घोटाला, रजिस्ट्री घोटाला का जिक्र करते हुए सरकार से जांच की मांग की. सरकार सीबीआई, हाईकोर्ट के सिटिंग जज या विधानसभा द्वारा गठित कमेटी से जांच कराएं. हुड्डा बोले कि जरूरत पड़ी तो वे घोटालों को लेकर सड़कों पर भी उतरेंगे.
हरियाणा में आज बुरे हालात

हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में एक भी फैसला जनहित का नहीं लिया. उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाते हुए कहा कि आज हरियाणा में इतने बुरे हालात हैं कि एक एसपी को मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करानी पड़ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज