लाइव टीवी

CID विवाद: हुड्डा बोले- CM के पास चले गए आंख-कान, विज के पास रह गए हाथ-पैर
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 23, 2020, 3:59 PM IST
CID विवाद: हुड्डा बोले- CM के पास चले गए आंख-कान, विज के पास रह गए हाथ-पैर
हुड्डा ने अनिल विज पर कसा तंज

भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने कहा कि अब देखना होगा कि अनिल विज (Anil Vij) बिना आंख, कान और नाक के कैसे गृह विभाग चलाते हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने सीआईडी विवाद (CID Issue) पर अनिल विज (Anil Vij) और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) पर निशाना साधा है. हुड्डा ने कहा कि अनिल विज कहते थे कि सीआईडी के बिना गृह विभाग बिना आंख, कान और नाक जैसा है. इसलिए आंख, कान और नाक तो सीएम के पास चली गई है और पैर विज के पास रह गए हैं. अब देखना होगा कि अनिल विज बिना आंख, कान और नाक के कैसे गृह विभाग चलाते हैं.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने शुगर मिल के घाटे पर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि कहा शुगर मिल के घाटे से उबरने के लिए सरकार शुगर मिल की जमीन बेच रही है, जो सरासर गलत है. गन्ने की किसान की लागत सरकार ने बढ़ा दि लेकिन कीमत नहीं बढ़ा रहे हैं. गन्ने की कीमत हमने 310 की थी और अब गन्ने की कीमत कम से कम 380 होनी चाहिए.

प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई

उन्होंने कहा कि इनके राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है. हर रोज़ बलात्कार, चोरी, डाके जैसी घटनाएं हो रही हैं. नशे के मामले में हरियाणा पंजाब से आगे बढ़ गया है. वही उन्होंने कहा कि पीएलपीए एक्ट में जो बदलाव किया है उससे हम सहमत नहीं हैं. बुजुर्गो के साथ भद्दा मजाक किया गया है. पेंशन में बढ़ोतरी को लेकर केवल 50 रुपये ही पेंशन में बढ़ोतरी सरकार ने की है. क्योंकि 200 रुपये तो ये हर साल बढ़ाते ही थे.

ये भी पढ़ें-अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिल

यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 3:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर