हुड्डा ने ट्वीट कर किया सोनिया गांधी का धन्यावाद, कहा- जो जिम्मेदारी दी उसके लिए आभारी

हुड्डा ने ये जिम्मेदारी सौंपे जाने के बाद ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी ने जो जिम्मेदारी दी है उसके लिए मैं उनका आभारी हूँ.

News18 Haryana
Updated: September 5, 2019, 11:02 AM IST
हुड्डा ने ट्वीट कर किया सोनिया गांधी का धन्यावाद, कहा- जो जिम्मेदारी दी उसके लिए आभारी
सोनीया गांधी के साथ भूपेंद्र सिंह हुड्डा
News18 Haryana
Updated: September 5, 2019, 11:02 AM IST
चंडीगढ़: हरियाणा (Haryana) के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का ट्वीट कर धन्यावाद किया है.हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बीच विवाद चल रहा था. भूपेन्द्र हुड्डा की मांग थी कि अशोक तंवर को हटाया जाए. अशोक तंवर चाहते थे कि राज्य की कमान किसी भी सूरत में भूपेंद्र सिंह हुड्डा को ना मिले. इस बीच बुधवार को हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने प्रदेश के नए अध्यक्ष की घोषणा कर दी. हुड्डा खेमे की कुमारी शैलजा को कांग्रेस का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. वहीं हुड्डा को विधयक दल का नेता बनाया गया है. साथ ही हुड्डा को इलेक्शन कमेटी का चेयरमैन भी बनाया गया है.

हुड्डा ने ये जिम्मेदारी सौंपे जाने के बाद ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी ने जो जिम्मेदारी दी है उसके लिए मैं उनका आभारी हूँ. मैं उनको विश्वास दिलाता हूँ कि आप सब के सहयोग से हम इस जनविरोधी तथा लूट-फूट-झूठ की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे. हरियाणा में भाईचारा और प्रगति के लिये मिलकर काम करेंगे.



कुमारी शैलजा को बनाया गया प्रदेश अध्यक्ष
Loading...

बता दें कि अशोक तंवर और भूपेन्द्र हुड्डा दोनों ही प्रदेश में पार्टी के लिए सिरदर्द बने हुए थे. जिसके चलते कांग्रेस ने बड़ा कदम उठाया है. कांग्रेस आलाकमान ने तंवर की कुर्सी छीन कर कुमार शैलजा को दे दी. अब से कुमारी शैलजा हरियाणा कांग्रेस की नई अध्यक्ष होंगी.

ये भी पढ़ें:- बुलेट से पटाखे बजाना पड़ा महंगा, पुलिस ने काटा 17,500 रुपये का चालान

BJP नेता ने चालान कटने पर कहा, पुलिस वालों ने अकड़ निकालने की दी मुझे धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...