सीएम खट्टर को भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खुली चुनौती, मेरे खिलाफ जहां से चुनाव लड़ना चाहें लड़ लें
Chandigarh-City News in Hindi

सीएम खट्टर को भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खुली चुनौती, मेरे खिलाफ जहां से चुनाव लड़ना चाहें लड़ लें
भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Photo By: Chaman Lal Palania)

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सेना की शहादत के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और सेना के शौर्य और पराक्रम का इस्तेमाल भी राजनीतिक फायदे के लिए नहीं करना चाहिए.

  • Share this:
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खुली चुनौती दी है. वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता ने खट्टर को चुनौती देते हुए कहा कि यदि सीएम उनके खिलाफ चुनाव लड़ना चाहें तो उनका स्वागत है. हुड्डा ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर जहां से चाहें उनके खिलाफ चुनाव लड़ लें. हुड्डा का कहना है कि कांग्रेस की बस यात्रा से साफ हो गया है कि हरियाणा से बीजेपी का सफाया और कांग्रेस की सरकार बननी तय है.

हुड्डा ने स्‍पष्‍ट किया कि कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस नहीं छोड़ रहे हैं और इस बात को वह पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं. हम सब कांग्रेस में हैं और पार्टी को मजबूत कर रहे हैं. वहीं, हुड्डा ने अनिल विज के ट्वीट पर जवाब देने से इनकार करते हुए कहा कि वह उनके ट्वीट का जवाब नहीं देंगे, क्योंकि उनकी राजनीतिक सोच शून्य है.

सेना की शहादत पर नहीं होनी चाहिए राजनीति



भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सेना की शहादत के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और सेना के शौर्य और पराक्रम का इस्तेमाल भी राजनीतिक फायदे के लिए नहीं करना चाहिए. लेकिन, बीजेपी और उनके नेता लगातार ऐसा करने में लगे हैं.
कांग्रेस जल्द करेगी उम्मीदवारों का ऐलान

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवारों के नाम के ऐलान में कोई देरी नहीं हो रही है. अगर कांग्रेस की ओर से देरी हो रही है तो बीजेपी को भी बताना चाहिए कि आखिरकार वो हरियाणा के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम क्यों नहीं डिक्लेअर कर रहे हैं.

लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि उनकी लोकसभा चुनाव लड़ने की फिलहाल कोई मंशा नहीं है लेकिन अगर पार्टी का आदेश हुआ तो वो चाहे सोनीपत हो या फरीदाबाद, किसी भी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं और पार्टी का जो आदेश होगा वो उनको मान्य होगा.

ये भी पढ़ें-

बीमार पत्नी के साथ रहने के लिए ओपी चौटाला ने लगाई पैरोल याचिका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज