लाइव टीवी

SC/ST एक्ट के तहत दर्ज FIR के मामले में सपना चौधरी को बड़ी राहत

News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 9:52 AM IST
SC/ST एक्ट के तहत दर्ज FIR के मामले में सपना चौधरी को बड़ी राहत
सपना चौधरी को बड़ी राहत

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने याचिका में कहा कि यह रागिनी विभिन्न लोक गायक (Singer) पिछले चार दशकों से भी अधिक समय से विभिन्न कलाकारों द्वारा प्रस्तुत की जा रही है.

  • Share this:
चंडीगढ़. गुरुग्राम में एससी-एसटी एक्ट के तहत दर्ज एफआईआर (FIR) के मामले में  सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को बड़ी राहत मिली है.  मंगलवार को गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) की तरफ से पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट (Highcourt) में कहा गया कि पुलिस ने इस मामले में एफआईआर कैंसिलेशन की रिपोर्ट दे दी है. इस पर जस्टिस अनिल खेत्रपाल ने मामले का निपटारा कर दिया.

सपना की तरफ से याचिका में कहा गया कि उसके खिलाफ सेक्टर 29 थाना क्षेत्र के चकरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में रागिनी पेश करते हुए एक जाति विशेष पर टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था. खांडसा निवासी सतपाल तंवर ने पुलिस में शिकायत देते हुए कहा था कि उनके द्वारा गाई गई रागिनी से एससी एसटी वर्ग के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है.


2016 में दर्ज किया था केस

शिकायत पर पुलिस ने 14 जुलाई 2016 को केस दर्ज कर लिया था. सपना ने याचिका में कहा कि यह रागिनी विभिन्न लोक गायक पिछले चार दशकों से भी अधिक समय से विभिन्न कलाकारों द्वारा प्रस्तुत की जा रही है. इस मामले में उन्हें टारगेट किया जा रहा है और उनका किसी को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था.

ये भी पढ़ें:- AJL प्लॉट आवंटन मामला: पूर्व सीएम हुड्डा ED की विशेष कोर्ट में हुए पेश

ये भी पढ़ें:- घर में घुसे चोर को पकड़ कर रस्सी से बांधा, लोगों ने पीटा तो मांगने लगा माफी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 9:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर