बीरबल दास ढालिया बने इनेलो के नए प्रदेश अध्यक्ष, अभय चौटाला प्रधान महासचिव

इससे पहले वो पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. वहीं अभय चौटाला को पार्टी का प्रधान महासचिव बनाया गया है. इसके साथ ही इनेलो पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों की भी नियुक्ति की गई है.

News18 Haryana
Updated: June 14, 2019, 5:59 PM IST
बीरबल दास ढालिया बने इनेलो के नए प्रदेश अध्यक्ष, अभय चौटाला प्रधान महासचिव
बीडी ढालिया
News18 Haryana
Updated: June 14, 2019, 5:59 PM IST
अशोक अऱोड़ा के इस्तीफे का बाद बीरबल दाल ढालिया को इनेलो ने प्रदेशाध्यक्ष बनाया है. बीरबल दास ढालिया रिटायर्ड IAS हैं. इससे पहले वो पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. वहीं अभय चौटाला को पार्टी का प्रधान महासचिव बनाया गया है. इसके साथ ही इनेलो पार्टी के सभी जिला अध्यक्षों की भी नियुक्ति की गई है.

बता दें कि है कि जेल से फरलो पर आए ओमप्रकाश चौटाला ने इनेलो कार्यकारिणी भंग कर दी थी और अशोक अरोड़ा के प्रदेशाध्यक्ष के इस्तीफे को मंजूर कर लिया था. इनके अतिरिक्त राज्यसभा सांसद रामकुमार कश्यप, साधू राम चौधरी, नारायण प्रसाद अग्रवाल, ब्रिगेडियर ओपी चौधरी, अश्वनी दत्ता और भागी राम उपाध्यक्ष का पदभार ग्रहण करेंगे.



सचिव पदभार पर युद्धवीर आर्य, चतर सिंह, बलवंत सिंह मायना और सरोज मोर होंगे. चौधरी ओमप्रकाश चौटाला, बीरबल दास ढालिया आईएएस सेवानिवृत्त, विधायक वेद नारंग, अंजू सिंह एवं कमल नागपाल संसदीय बोर्ड के सदस्य होंगे. हिसार के रामभगत गुप्ता पार्टी के खजांची होंगे. इनके अतिरिक्त अपने पद के कारण सांसद, भूतपूर्व सांसद और इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य होंगे.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: इराकी नागरिक ने 8वीं मंजिल से फेंककर ली दो कुत्तों की जान, गिरफ्तार


ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: बीजेपी की इस समीक्षा के बाद हरियाणा के दो जाट नेताओं के लिए बढ़ी चुनौती!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...