बीरेंद्र सिंह ने दिया बीजेपी में आने का न्योता, हुड्डा ने कहा शुक्रिया

बीरेंद्र चौधरी की ये नसीहत और न्योता उस नेता के लिए है जो 10 साल सूबे का मुखिया रहा और इन दिनों जिसे लेकर हरियाणा के सियासी गलियारों में तरह-तरह की बातें हो रही है.

News18 Haryana
Updated: August 14, 2019, 12:08 PM IST
बीरेंद्र सिंह ने दिया बीजेपी में आने का न्योता, हुड्डा ने कहा शुक्रिया
बीरेंद्र सिंह ने हुड्डा को दिया बीजेपी में आने का न्योता
News18 Haryana
Updated: August 14, 2019, 12:08 PM IST
18 अगस्त को भूपेंद्र सिंह हुड्डा क्या बड़ा ऐलान करने वाले हैं इस सवाल पर हरियाणा की सियासत में कयासों का बाजार गर्म है. लेकिन इस बीच हुड्डा को कांग्रेस ना छोड़ने की नसीहत के साथ-साथ बीजेपी ज्वाइन करने का भी न्योता मिला है. हैरानी की बात ये है कि नसीहत और न्योता एक ही नेता ने दी है.

बीरेंद्र चौधरी की ये नसीहत और न्योता उस नेता के लिए है जो 10 साल सूबे का मुखिया रहा और इन दिनों जिसे लेकर हरियाणा के सियासी गलियारों में तरह-तरह की बातें हो रही है. दरअसल 18 अगस्त को रोहतक में भूपेंद्र सिंह हुड्डा परिवर्तन रैली करने वाले हैं. हुड्डा साहब की मानें तो उस दिन कुछ बड़ा परिवर्तन होने वाला है.

कयासों का बाजार गर्म

ऐसे में कयासों का बाजार गर्म है. कोई महागठबंधन के कयास लगा रहा है और कोई भूपेंद्र हुड्डा के कांग्रेस छोड़ने के और इन्हीं कयासों के बीच चौधरी बीरेंद्र सिंह ने भूपेंद्र हुड्डा को ये सलाह दी है. वैसे हुड्डा को कांग्रेस ना छोड़ने की सलाह देने वाले चौधरी साहब खुद भी करीब 40 साल कांग्रेस में रहने के बाद हाथ का साथ छोड़ गए थे.

हुड्डा ने दिया ये जवाब

हालांकि हुड्डा को कांग्रेस ना छोड़ने की नसीहत देने की उनके पास वाजिब वजह भी है और हुड्डा को चुटीले अंदाज में नसीहत के साथ न्योता भी दे दिया अब ये चौधरी बीरेंद्र सिंह की हुड्डा के लिए फिक्र है या खालिस सियासत का मौका ये तो पता नहीं. लेकिन हुड्डा ने बीरेंद्र चौधरी की इस नसीहत पर कहा कि वो मेरे भाई हैं. उन्होंने मेरे लिए हमदर्दी जताई है उसके लिए उनका धन्यावाद करता हूं

18 को क्या परिवर्तन करेंगे हुड्डा
Loading...

कुल मिलाकर हरियाणा की सियासत इन दिनों सिर्फ और सिर्फ हुड्डा साहब को टकटकी लगाए देख रही है. चुनावी मौसम में परिवर्तन का राग गा रहे हुड्डा साहब 18 तारीख को क्या करेंगे ये हरियाणा की सियासी गलियारों में उठ रहा सबसे बड़ा सवाल है.

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग की ली जान, ड्राइवर को लगी करंट और कार खाई में जा गिरी

 अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान बबीता फौगाट चरखी दादरी से लड़ सकती हैं चुनाव!

 मोबाइल चोरी के विवाद में युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर की हत्या 
First published: August 14, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...