मिशन 75 को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय नेता हरियाणा में झोकेंगे अपनी पूरी ताकत

News18 Haryana
Updated: September 10, 2019, 3:11 PM IST
मिशन 75 को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय नेता हरियाणा में झोकेंगे अपनी पूरी ताकत
नई रणनीति बनाने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय नेता इसी सप्ताह हरियाणा का दौरा करने वाले हैं.

नई रणनीति बनाने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय नेता इसी सप्ताह हरियाणा का दौरा करने वाले हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने तैयारी और तेज कर दी है. सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा और पीएम नरेंद्र मोदी की रोहतक रैली के बाद पार्टी के आला नेताओं ने प्रदेश की राजनीति के ताजा हालात पर मंथन किया है. नई रणनीति बनाने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय नेता इसी सप्ताह हरियाणा का दौरा करने वाले हैं.

आम जन से जुड़ने के लिए BJP करेगी जनसंपर्क

संभावना है कि वे 16 और 17 सितंबर को दो स्थानों पर 4-4 जिलों की बैठक लेंगे. दरअसल, कांग्रेस ने कुमारी शैलजा (Kumari Selja) और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा (Bhupinder Singh Hooda) को नई जिम्मेदारी सौंपी है. ऐसे में बीजेपी ने भी नई रणनीति बनानी शुरू कर दी है, ताकि मिशन-75 हासिल किया जा सके. कार्यकर्ताओं में सक्रियता लाने के साथ-साथ आमजन से जुड़ने के लिए बीजेपी के सभी जनप्रतिनिधि 11 से 15 सितंबर तक बूथ महासंपर्क अभियान के तहत बूथ स्तर पर जाकर जनसंपर्क करेंगे. साथ ही पिछले 5 वर्षों में किए गए विकास कार्यों के बारे में पूरी जानकारी देंगे.

इसी सप्ताह होगा चुनाव का ऐलान 

बीजेपी, कांग्रेस-bjp, congress
इसी सप्ताह होगा चुनाव का ऐलान


हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तारीख का ऐलान भी चुनाव आयोग इसी सप्ताह कर सकता है. इतना ही नहीं जल्द ही सीएम कैबिनेट की बैठक भी लेंगे. बैठक में विकास कार्यों का खाका तैयार किया जाएगा.

सोनिया के साथ होगी हुड्डा की मीटिंग 
Loading...

अब आगामी 12 सितंबर को प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा, इलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी (Election management committee) के चेयरमैन और कांग्रेस लेजिस्लेटिव पार्टी (सीएलपी) लीडर भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सोनिया गांधी के साथ मीटिंग होगी. इसी दिन हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बनने वाली कमेटियों के नामों पर भी हाईकमान के साथ इनकी चर्चा होने के बाद नाम जारी किए जा सकते हैं.

हरियाणा की सभी 90 सीटों पर प्रत्याशियों का खाका किया तैयार 

अब बीजेपी ने कांग्रेस की रणनीति को भांप लिया है, इसिलए मिशन-75 को हासिल करने में किसी तरह की कोई कोर कसर बाकी न रहे, इसलिए बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने हरियाणा की सभी 90 सीटों पर प्रत्याशियों का खाका पहले ही तैयार कर लिया है.


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 2:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...