• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • TikTok स्टार सोनाली फोगाट को BJP ने दी टिकट, कुलदीप बिश्नोई को देंगी टक्कर

TikTok स्टार सोनाली फोगाट को BJP ने दी टिकट, कुलदीप बिश्नोई को देंगी टक्कर

कुलदीप बिश्नोई से हारीं देंगी टिकटॉक स्टार

कुलदीप बिश्नोई से हारीं देंगी टिकटॉक स्टार

सोनाली फोगाट सोशल मीडिया (Social Media) स्टार हैं और टिकटोक (Tiktok) पर वीडियो बनाकर अपलोड करती हैं.

  • Share this:
    चंडीगढ़. हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट (Assembly Seat) से भाजपा ने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को मैदान में उतारा है. सोनाली फोगाट सोशल मीडिया (Social Media) स्टार हैं और टिकटोक (Tiktok) पर वीडियो बनाकर अपलोड करती है. टिकटोक पर वो काफी लोकप्रिय है. सोनाली के पती संजय फोगाट भारतीय जनता पार्टी के नेता थे और उनकी मौत के बाद सोनाली भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं थी, भाजपा ने उन्हें पार्टी की प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था.

    आदमपुर विधानसभा सीट पर सोनाली फोगाट का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई से होगा. 2014 के चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा था और वहां से जीते थे. 2014 में कुलदीप बिश्नोई का मुकाबले इंडियन नैशनल लोकदल के कुलवीर सिंह बेनीवाल के साथ हुआ था. इस बार इंडियन नैशनल लोकदल ने इस सीट से राजेश गोदरा को अपना प्रत्याशी बनाया हुआ है.

    बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट


    आदमपुर सीट रही है भजनलाल परिवार का गढ़

    हिसार जिले में आने वाली आदमपुर विधानसभा सीट भजनलाल परिवार का गढ़ रही है. बता दें कि भजनलाल परिवार के किसी भी सदस्य को आदमपुर विधानसभा सीट पर कभी भी हार का सामना नहीं करना पड़ा है. खुद कुलदीप बिश्नोई तीन बार इस सीट से विधायक बन चुके हैं. 1967 में भजनलाल ने इस सीट से पहली बार चुनाव में जीत हासिल की थी. हालांकि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान भजनलाल के पोते भव्य बिश्नोई आदमपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार बृजेंद्र से करीब 23 हजार वोट से पिछड़ गए थे.



    ये भी पढ़ें-

    हरियाणा: BJP ने जारी की 12 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, 4 मौजूदा विधायकों का कटा टिकट

    अशोक तंवर का आरोप, हरियाणा में 5 करोड़ में बेचा जा रहा है कांग्रेस का टिकट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज