लाइव टीवी

BJP के हरियाणा प्रभारी बोले- चौटाला परिवार कांग्रेस विरोधी, चारा डालने पर भी साथ नहीं जाएंगे

News18 Haryana
Updated: October 24, 2019, 11:21 AM IST
BJP के हरियाणा प्रभारी बोले- चौटाला परिवार कांग्रेस विरोधी, चारा डालने पर भी साथ नहीं जाएंगे
हरियाणा बीजेपी प्रभारी अनिल जैन का कहना है कि चौटाला परिवार कांग्रेस का विरोधी रहा है. (फाइल फोटो)

Haryana Assembly Election Results 2019: हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly Election 2019) के शुरुआती रुझान में किसी भी पार्टी को बहुमत मिलता हुआ नहीं दिख रहा है. ऐसी स्थिति में दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की जन नायक जनता पार्टी (JJP) काफी महत्वपूर्ण हो गई है. कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) दोनों दल दुष्यंत चौटाला को अपने पाले में करने की कोशिश में लग गए हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा (Haryana Assembly Election 2019) के शुरुआती रुझान में किसी भी पार्टी को बहुमत मिलता हुआ नहीं दिख रहा है. ऐसी स्थिति में दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) की जन नायक जनता पार्टी (JJP) काफी महत्वपूर्ण हो गई है. कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) दोनों दल दुष्यंत चौटाला को अपने पाले में करने की कोशिश में लग गए हैं. इसी बीच हरियाणा बीजेपी प्रभारी ने बड़ा बयान दे दिया है. अनिल जैन (Anil Jain) का कहा है कि चौटाला परिवार (Chautala Family) कांग्रेस विरोधी रहा है और वे चारा डालने पर भी कांग्रेस के साथ नहीं जाएंगे.

जेजेपी किंग मेकर की भूमिका में
हरियाणा विधानसभा चुनाव में दुष्यंत चौटाला की नई नवेली जन नायक जनता पार्टी किंग मेकर की भूमिका में उभर कर सामने आई है. ऐसे में अब सबकी निगाहें दुष्यंत चौटाला पर हैं. ऐसी खबरें आई थी कि उन्होंने सीएम का पद मांगा है. इस पर न्यूज18 से बात करते हुए जेजेपी प्रमुख ने कहा, 'मैंने ऐसी कोई मांग नहीं रखी है. मैं पिछले 4 घंटों से आपके ही साथ हूं. अगर कोई फैसला भी लेना होगा तो विधायक दल की बैठक में लिया जाएगा. मैं अकेले कोई फैसला नहीं ले सकता.'

हरियाणा की सत्ता की चाबी जेजेपी के पास

जेजेपी प्रमुख ने कहा, 'मैं सबको धन्यवाद करता हूं हमें वोट देने के लिए. एक भी मंत्री नहीं जीत रहा है. रुझान अच्छे हैं. एक एक साथी की मेहनत का नतीजा है. जो लोग हमे बच्चों की पार्टी कहते थे आज हार रहे है.' इससे पहले सुबह में दुष्यंत ने कहा था कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों दल 40 सीट जीत नहीं जीत पाएंगे. हरियाणा की सत्ता की चाबी जेजेपी के पास रहेगी. जैसे-जैसे रुझान आ रहे हैं, दुष्यंत चौटाला की बात सही लग रही है. अब दुष्यंत चौटाला को अपने पाले में करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस लग गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...