लाइव टीवी

BJP नेता ने कहा- EVM में जो मर्जी बटन दबाओ, वोट फूल पर जाएगा, चुनाव आयोग ने उठाया ये कदम

News18 Haryana
Updated: October 21, 2019, 1:47 PM IST
BJP नेता ने कहा- EVM में जो मर्जी बटन दबाओ, वोट फूल पर जाएगा, चुनाव आयोग ने उठाया ये कदम
बीजेपी नेता ने ईवीएम को लेकर दिया बयान, वीडियो वायरल

ये बयान असंध विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी सरदार बख्शीश सिंह विर्क ने दिया है. वीडियो में बख्शीश सिंह विर्क एक सभा संबोधित करते हुए ये बात कह रहे हैं.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र. भाजपा नेता (BJP Leader) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाजपा नेता ये कहते नजर आ रहे हैं कि ईवीएम में वोट जहां मर्जी दे दो, लेकिन वोट सिर्फ फूल के निशान पर ही जाएगा. ये बयान असंध विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी (BJP Candidate) सरदार बख्शीश सिंह विर्क ने दिया है. वीडियो में बख्शीश सिंह विर्क एक सभा संबोधित करते हुए ये बात कह रहे हैं.

इतना ही नहीं बख्शीश सिंह विर्क यहां पर धमकी भरे लहजे से लोगों को डराने की भी कोशिश करते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. उनके इस बयान पर विपक्षी पार्टियां निशाना साध रही है. वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके इस वीडियो पर चुटकी ली है और बख्शीश सिंह विर्क को भाजपा का सबसे ईमानदार नेता बताया है.



चुनाव आय़ोग ने उठाया कड़ा कदम
Loading...

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब केंद्रीय चुनाव आयोग ने कड़ा कदम उठाया है और अंसध विधानसभा क्षेत्र में सही तरीके से वोटिंग करने के लिए निर्देश दिये गए हैं. वहीं चुनाव आयोग की तरफ से पूर्व आईएएस विनोद झुत्सी को हरियाणा के असंध इलाके में तैनात करने के आदेश जारी किये गए हैं.

 



मामले की जांच की जा रही

हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया की भाजपा के उम्मीदवार को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था जिसपर उन्होंने कहा, 'वीडियो संपादित किया गया था.' फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: साइकिल पर मतदान करने पहुंचे सीएम खट्टर, बोले- हम बहुमत से बना रहे सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 1:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...