BJP नेता के रिश्तेदारों को हिमाचल पुलिस से उलझना महंगा पड़ा, सीधे पहुंचे थाने

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 31, 2019, 5:43 PM IST
BJP नेता के रिश्तेदारों को हिमाचल पुलिस से उलझना महंगा पड़ा, सीधे पहुंचे थाने
आरोपियों को पांवटा स्थित मेडिकल कराने के लिए सिविल अस्पताल लाया गया है

हरियाणा के एक बीजेपी नेता के रिश्तेदारों को पांवटा साहिब में शराब पीकर हुड़दंग मचाना महंगा पड़ गया.

  • Share this:
हरियाणा के एक बीजेपी नेता (Bjp Leader) के रिश्तेदारों को पांवटा साहिब (Paonta sahib) में शराब (Wine) पीकर हुड़दंग मचाना महंगा पड़ गया. पुलिस ने शराब के नशे में धुत्त व्यक्ति और उसके अन्य साथियों का मेडिकल (Medical Test) करवा कर मामला दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि चार लोग हरियाणा से हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पांवटा साहिब के बद्रीपुर चौक पर ट्रैफिक सिग्नल (Traffic Rules broken) तोड़ा. वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने उनकी गाड़ी रोक ली, लेकिन नशे में धुत्त चालक व उसके अन्य साथी पुलिस कर्मियों के साथ उलझ पड़े. आरोपी अपनी ऊंची पहुंच की धमकियां पुलिस को देने लगे. इन सब धमकियों के बावजूद पुलिस कर्मियों ने चारों व्यक्तियों को थाने पहुंचा दिया. उन सभी हुड़दंगियों का मेडिकल करवाया गया.

धारा 114 के तहत पुलिस ने पर्चा दर्ज किया

Himachal pradesh-हिमाचल पुलिस
आरोपियों ने शराब पी रखी थी और ट्रैफिक सिग्नल का उल्लंघन किया. पुलिस के रोकने पर हुड़दंग करने लग गए.


IPC की धारा 114 के तहत पुलिस ने पर्चा दर्ज किया. इस दौरान सिविल अस्पताल में एक व्यक्ति खुद को बीजेपी का बड़ा नेता बता कर पुलिस पर रौब झाड़ता हुआ नज़र आया लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने उसे साफ तौर पर कह दिया कि कानून सबके लिए एक समान है. हुड़दंग मचाने वालों के परिजन थाने के चक्कर काटते रहे.

पुलिस अधिकारी मीडिया से नहीं कर रहे बातचीत

चिकित्सक ने चारो व्यक्तियों का मेडिकल करने के बाद मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है. हालांकि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधिकारी कैमरे के सामने कोई भी बयान नहीं दे रहे हैं.
Loading...

दो लोगों ने शराब पी रखी थी: राजीव चौहान, राजीव चौहान

सिविल हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सक राजीव चौहान ने बताया कि पुलिस मेरे पास चार लोगों को लेकर आई थी. चार में से दो लोगों को चोटें लगी हुई थी और दो लोगों ने शराब पी रखी थी. चारों का मेडिकल कर लिया गया है. उनके ब्लड सैंपल और यूरिन सैंपल लेकर टेस्ट किए गए और उनकी रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मनाली-चड़ीगढ़ हाइवे पर 82.37 ग्राम चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के MLA और मंत्रियों का यात्रा भत्ता बढ़कर 4 लाख हुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 5:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...