Assembly Banner 2021

Kisan Aandolan: किसानों के विरोध के बीच फील्ड में उतरेंगे BJP के विधायक और मंत्री

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में हुआ फैसला

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में हुआ फैसला

Kisan Aandolan: पार्टी के इस फैसले भाजपा नेताओं व किसानों में टकराव की घटनाएं बढ़ सकती हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. किसानों का आक्रमक विरोध झेल रहे भाजपा (BJP) के विधायक मंत्री और पदाधिकारी अब सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. भाजपा कोर कमेटी की बैठक में फैसला हुआ और जिला अध्यक्षों की बैठक में अंतिम मोहर लगी. 14 अप्रैल को बाबा भीमराव अंबेडकर जयंती से हरियाणा (Haryana) में बड़े स्तर के कार्यक्रमों का आगाज होगा.

14 अप्रैल को हरियाणा बीजेपी हर जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम करेगी. 6 अप्रैल को हुए  भाजपा के स्थापना दिवस पर 20 हजार बूथों के कार्यक्रम से हरियाणा बीजेपी आश्वस्त है. कोर कमेटी की बैठक में ये फैसला लिया गया. हरियाणा बीजेपी की तरफ से विधायक और मंत्रियों की बाबा अंबेडकर की जयंती पर 14 अप्रैल को  कार्यक्रम लगाए जाएंगे. विधायक और मंत्री भी तमाम कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कही ये बात



प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि नेता अभी अपनी मर्जी से रुके हुए थे. अब खुलकर कार्यक्रम करेंगे. पार्टी हर जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम करेगी. 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती से इसका आगाज होगा. उल्लेखनीय है कि पार्टी ने 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस पर 20 हजार बूथों पर कार्यक्रम आयोजित किए थे. इनमें कुछ में विरोध झेलना पड़ा था.
बढ़ सकती हैं टकराव की घटनाएं

अब इसी तर्ज पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इस फैसले भाजपा नेताओं व किसानों में टकराव की घटनाएं बढ़ सकती हैं. पिछले दिनों सीएम को रोहतक और डिप्टी सीएम को हिसार में विरोध झेलना पड़ा था. बैठक में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, गृह मंत्री अनिल विज, शिक्षा मंत्री कंवरपाल सहित कई प्रमुख नेता मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज