भाजपा सांसद बृजेन्द्र सिंह निकले Corona Positive, खुद को घर में किया आइसोलेट
Chandigarh-City News in Hindi

भाजपा सांसद बृजेन्द्र सिंह निकले Corona Positive, खुद को घर में किया आइसोलेट
बीजेपी सांसद बृजेन्द्र सिंह कोरोनावायरस की चपेट में आ गये हैं. (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद बृजेन्द्र सिंह (Brijendra Singh) ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने अपना नमूना जांच के लिये शुक्रवार को भेजा था. शनिवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के हिसार से भाजपा सांसद बृजेन्द्र सिंह (Brijendra Singh) के कोरोना वायरस से संक्रमित (Corona Infected) होने की शनिवार को पुष्टि हुई. उन्होंने हाल ही में उनसे मिले आए अपने लोकसभा क्षेत्र के लोगों से जांच कराने और एहतियात बरतने का अनुरोध किया था. जानकारी के मुताबिक सांसद ने दो दिन पहले बुखार आने पर खुद को घर पर अलग कर लिया है.

नौकरशाह से नेता बने बृजेन्द्र सिंह ने कहा, 'आज मेरी कोविड-19 जांच रिपोर्ट आई है. दुर्भाग्यवश मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं. हालांकि, मुझमें इसके हल्के लक्षण हैं. मैंने खुद को घर पर पृथक कर लिया है.'

दिल्ली में हैं बीजेपी सांसद 



बीजेपी सांसद अभी दिल्ली में हैं. उन्होंने अपना नमूना जांच के लिये शुक्रवार को भेजा था. बृजेंद्र सिंह ने एक दिन पहले सैंपल देने के बाद एक वीडियो जारी किया था. फिर शनिवार को पॉजिटिव आने के बाद वीडियो जारी किया. इसमें उन्होंने कहा कि मैं उन साथियों को सूचित करना चाहता हूं, जो बुधवार को हिसार में मिले थे. कृपया कर वे तुरंत नजदीकी अस्पताल में संपर्क करें, किसी भी प्रकार का लक्षण है, तो तत्काल कोरोना टेस्ट करवाएं.
आईएएस की नौकरी छोड़कर राजनीति में आए हैं

बृजेंद्र सिंह हरियाणा के कद्दावर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे बीरेंद्र सिंह के बेटे हैं. वे भले ही राजनीतिक परिवार से आते हों, लेकिन उनकी अपनी भी अलग पहचान रही है. 26 साल की उम्र में यूपीएससी पास करने वाले बृजेंद्र 1998 बैच के आईएएस अधिकारी रहे हैं. उन्होंने देशभर में 9वां स्थान हासिल किया था. 2019 में भाजपा ने उन्हें हिसार से लोकसभा सीट पर उतारा. इसके बाद उन्होंने नौकरी से वीआरएस ले लिया.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading