BJP के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कार्यभार संभाला, 30 जुलाई से पहले करेंगे जिला अध्यक्षों की घोषणा
Chandigarh-City News in Hindi

BJP के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कार्यभार संभाला, 30 जुलाई से पहले करेंगे जिला अध्यक्षों की घोषणा
30 जुलाई से पहले होगी भाजपा जिला अध्यक्षों की घोषणा

ओमप्रकाश धनखड़ ने रोहतक (Rohtak) पहुंचकर अपना कार्यभार संभाल लिया है. अब अगले तीन-चार दिनों तक वह दिल्ली में रहेंगे और केंद्रीय नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ (Om Prakash Dhankhar) इसी माह 30 जुलाई से पहले सभी जिला अध्यक्षों की घोषणा कर देंगे. गुरुवार को ओमप्रकाश धनखड़ ने रोहतक (Rohtak) पहुंचकर अपना कार्यभार संभाल लिया है. अब अगले तीन-चार दिनों तक वह दिल्ली में रहेंगे और केंद्रीय नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे.

आने वाले तीन-चार दिनों में ओम प्रकाश धनखड़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत अन्य केंद्रीय नेताओं से मुलाकात कर प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी देने के लिए आभार व्यक्त करेंगे. प्रदेश में बीजेपी का संगठन काफी समय से पेंडिंग चल रहा था और जिला अध्यक्षों की घोषणा भी लंबे समय से लटकी हुई है. क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष का फैसला नहीं हो पाया था. अब जल्द ही पूरा संगठन तैयार होगा और पार्टी के कार्यकर्ता पूरी एनर्जी के साथ फॉर्म में नजर आएंगे.

ओपी धनखड़ ने संभाला पदभार



बता दें कि भाजपा के 12वें प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने गुरुवार सुबह पदभार ग्रहण कर लिया. पूर्व अध्यक्ष सुभाष बराला ने पगड़ी पहनाकर ओपी धनखड़ का स्वागत किया और जिम्मेदारी सौंपी. रोहतक कार्यालय में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा सहित कई मंत्री, सांसद और विधायक शामिल हुए.
भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए कटिबद्ध

प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए कटिबद्ध है. सरकार ने बीते पांच छह साल में भ्रष्टाचार को काफी हद तक खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि स्वच्छ प्रशासन देना ही भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य रहा है. उन्होंने कहा कि जमीन की एनओसी ऑनलाइन मिले, इसको लेकर सरकार ने प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसके अलावा भ्रष्टाचार के जितने भी कार्यकलाप होते हैं, उन पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading