महिला मित्र से चोरी छिपे मिलने के दौरान तीसरी मंजिल से नीचे गिरने वाले BJP नेता पर गिरी गाज, पार्टी ने लिया ये एक्‍शन
Kapurthala News in Hindi

महिला मित्र से चोरी छिपे मिलने के दौरान तीसरी मंजिल से नीचे गिरने वाले BJP नेता पर गिरी गाज, पार्टी ने लिया ये एक्‍शन
भाजपा ने छह साल के लिए निलंबित किया.

हरियाणा बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्‍य और शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया (Chander Prakash Kathuria)को पार्टी ने छह साल के लिए निलंबित कर दिया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
चंडीगढ़. शहर में एक बीजेपी नेता का अपनी महिला मित्र से चोरी छिपे मिलना भारी पड़ गया. हरियाणा बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्‍य और शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया (Chander Prakash Kathuria) सेक्टर 63 स्थित एक सोसायटी में अपनी मित्र से मिलने चुपचाप पहुंचे थे. इस दौरान बात नहीं बनी और वे रस्सी के सहारे तीसरी मंजिल से उतर रहे थे और नीचे गिर गए. ‌जिसके बाद उन्हें तुरंत चंडीगढ़ पीजीआई (Chandigarh PGI) में भर्ती करवाया गया, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. उनके पैरों में फ्रैक्चर है. फिलहाल वो प्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति में विशेष आमंत्रित सदस्य हैं. जबकि भाजपा ने उन्‍हें प्राथमिक सदस्‍यता से छह साल के लिए निलंबित कर दिया है. बीजेपी के प्रदेश प्रधान सुभाष बराला ने कथूरिया ने यह कार्रवाई की है.

भाजपा ने जारी किया पत्र
इसके बाद बीजेपी के प्रदेश कार्यालय सचिव गुलशन भाटिया ने इस बारे में पत्र जारी कर जानकारी दी. चंद्रप्रकाश कथूरिया करनाल जिले के भाजपा के प्रमुख नेताओं में माने जाते रहे हैं. हालांकि इससे पहले वह किसी तरह के विवाद में नहीं आए हैं.

bjp



ये है पूरा मामला


आपको बता दें कि घटना शुक्रवार देर शाम की है. चंद्र प्रकाश कथूरिया सेक्टर 63 स्थित सोसाइटी में अपने ऑफिस के काम से महिला सहकर्मी से मिलने आए थे. इस दौरान घर के मेन दरवाजे की डोर बेल बज गई पर कथूरिया डोर बेल बजाने वाले उस शख्स से मिलना नहीं चाहते थे. इसके चलते वह घर के पिछले हिस्से से कपड़े की रस्सी के सहारे नीचे उतरने लगे. तभी वह दूसरी मंजिल से नीचे आ गिरे. घटना के बाद वह बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़े रहे थे. उनके पैर में गंभीर चोट आई थी. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. घटना के बाद सेक्टर 49 थाना प्रभारी सुरेंद्र ने पीजीआई पहुंचकर कथूरिया का बयान दर्ज करना चाहा, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते पुलिस कथूरिया का बयान दर्ज नहीं कर सकी थी.

डीएसपी चंडीगढ़ ने कही ये बात
डीएसपी चंडीगढ़ ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. चंद्र प्रकाश कथूरिया घर की पिछली साइड से रस्सी के सहारे नीचे उतरते वक्त दूसरी मंजिल से गिर गए. हालत गंभीर होने के चलते उनका बयान दर्ज नहीं हो सका है. बयान दर्ज होने के बाद ही मामले की जांच आगे शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ें

हरियाणा: शादी करने के बाद दूल्हा और दुल्हन घर जाने के बजाए सीधे पहुंचे अस्पताल
First published: May 24, 2020, 7:59 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading