उत्पीड़न के लिए BJP का प्रमुख विभाग बन गया है CBI और ED

प्रवक्ता ने कहा, 'विरोधियों के उत्पीड़न तथा उनके खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए ईडी, सीबीआई और आयकर, भाजपा का अंतहीन पूछताछ करने वाला प्रमुख विभाग बन गया है '

भाषा
Updated: July 26, 2019, 8:15 PM IST
उत्पीड़न के लिए BJP का प्रमुख विभाग बन गया है CBI और ED
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लगाए बीजेपी पर आरोप
भाषा
Updated: July 26, 2019, 8:15 PM IST
कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए. सुरजेवाला ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय जैसी केंद्रीय एजेसियां विरोधियों पर मुकदमा चलाने और उनके उत्पीड़न के लिए केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी का 'प्रमुख विभाग' बन गयी हैं.

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा से धन शोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ की थी. सूरजेवाला का यह बयान इस पूछताछ के एक दिन बाद आया है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा, 'दूसरा दिन, कांग्रेस नेताओं पर दूसरा हमला - इस बार (हरियाणा के) पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा.' प्रवक्ता ने कहा, 'विरोधियों के उत्पीड़न तथा उनके खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए ईडी, सीबीआई और आयकर, भाजपा का अंतहीन पूछताछ करने वाला प्रमुख विभाग बन गया है '

कांग्रेस नेता कुलदीप विश्नोई के दिल्ली और हरियाणा स्थित परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी के लिए भी सुरजेवाला ने भगवा पार्टी पर जमकर निशाना साधा. हरियाणा से विधायक सुरजेवाला ने कहा कि ‘रेड राज’ भाजपा का पर्यायवाची बन गया है.

उन्होंने कहा, ‘‘कुलदीप बिशनोई के निवास पर पिछले तीन दिन से चल रही गैरकानूनी छापेमारी इस बात का जीता-जागता सबूत है.’’ उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कांग्रेस नेताओं की आवाज़ को नहीं दबा सकती और पूरी पार्टी इस दमन चक्र के खिलाफ कुलदीप बिशनोई के साथ है.

ये भी पढ़ें: 

बिजली चोरी करते पकड़ा गया कांग्रेस IT सेल का जिलाध्यक्ष
Loading...

IT का छापा: बिश्नोई की कई बेनामी संपत्तियां ED के रडार पर
First published: July 26, 2019, 8:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...