लाइव टीवी

बीजेपी पुलिस प्रशासन के जरिए कांग्रेस के नेताओं को कर रही परेशान : कुमारी शैलजा

News18 Haryana
Updated: November 3, 2019, 3:01 PM IST
बीजेपी पुलिस प्रशासन के जरिए कांग्रेस के नेताओं को कर रही परेशान : कुमारी शैलजा
कांग्रेस ने लगाया बीजेपी पर अपने नेताओं को परेशान करने का आरोप

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा (kumari selja) ने बीजेपी (BJP) पर पुलिस प्रशासन के जरिए कांग्रेस (congress) के नेताओं को परेशान करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में कांग्रेस (congress) ने बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेस का आरोप है कि सत्तारूढ़ बीजेपी विधानसभा चुनाव में अपनी हार पचा नहीं पा रही है. इस वजह से पार्टी ने राजनीतिक प्रतिशोध लेना शुरू कर दिया है. कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं पर हमले करवा रही है और उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा रही है. हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा (kumari selja) ने इस बारे में एक ट्वीट कर इसके उदाहरण के रूप में एनआईटी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमे का हवाला दिया है. साथ ही झूठा मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाया है. ट्वीट में पुलिस प्रशासन के जरिए कांग्रेस के नेताओं को परेशान करने की बात भी कही गई है.


Loading...

उल्लेखनीय है कि पानीपत के कांग्रेसी नेता प्रेम सचदेवा के ऊपर तहसील कैंप में हमला हुआ है. लोधी पार्क के गुरुद्वारे के पास यह वारदात हुई है. उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव में इस बार कांग्रेस ने 31 सीटें जीती हैं. सत्तारूढ़ बीजेपी को कुल 40 सीटें मिली हैं और उसे प्रदेश में जेजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाना पड़ा है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के स्कूलों में 4 लाख फर्जी प्रवेश मामले की होगी सीबीआई जांच

पराली प्रकरण में कृषि अधिकारियों का घेराव करने वाले किसानों पर हुई FIR दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...