Home /News /haryana /

Chandigarh News: होटल में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिले 6 जोड़े

Chandigarh News: होटल में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिले 6 जोड़े

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Chandigarh News: दो दिन में पुलिस ने दूसरे दिन भी एक होटल में छापामारी कर देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है. मैनेजर समेत 12 लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है.

    चंडीगढ़. पंजाब के बठिंडा जिले में पुलिस ने एक होटल में जिस्मफरोशी का पर्दाफ़ाश किया है. सीआइए स्टाफ टू की टीम ने सूचना के आधार पर रिग रोड पर स्टार होटल में छापा मारा.. पुलिस (Police) ने मौके से 6 महिलाओं सहित कुल 12 व्यक्तिओं को गिरफ्तार (Arrest) किया, इस मामले में कुल 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दो आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए.

    पुलिस को सूचना मिली थी कि रिंग रोड पर स्टार होटल में देह व्यापार चल रहा है और इसमें होटल मालिक व स्टाफ भी शामिल है. सीआईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर ने बताया कि हमने एक पुलिसकर्मी होटल में ग्राहक बनाकर भेजा था. उसके बाद ये सभी लोग जाल में आ गए

    14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
    पुलिस टीम ने मौके पर 6 जोड़ों को अलग-अलग कमरों में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. होटल का मालिक और एक ग्राहक जो होटल में पहुंचा ही था, उसे भी पकड़ा गया है. होटल मालिक व मैनेजर हरदीप सिंह वासी कीकर दास मोहल्ला सहित 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है

    बाहर से बुलाते थे लड़कियां
    सीआईए-2 के इंचार्ज जसवीर सिंह औलख ने बताया कि उनके एसआई गुरमीत सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल स्टार में होटल मालिक हरदीप सिंह जो मैनेजर का काम भी देखता है, अपने होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा है. वह बाहर से लड़कियां बुलाकर ग्राहकों से मोटी रकम लेकर गलत काम करवाता है. हाल के दिनों यह इस तरह कामें यह दूसरा मामला है इससे पहले भी सीआईए स्टाफ पुलिस ने लड़की लड़कों के चार जोड़ों को गिरफ्तार किया था.

    Tags: Crime News, Punjab Police, Sex racket

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर