होम /न्यूज /हरियाणा /

हवाई जहाज में सिगरेट पीते हुए नजर आया बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया, वीडियो वायरल

हवाई जहाज में सिगरेट पीते हुए नजर आया बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया, वीडियो वायरल

हवाई जहाज में सिक्युरिटी के बावजूद कैसे पहुंच गया लाइटर और सिगरेट.

हवाई जहाज में सिक्युरिटी के बावजूद कैसे पहुंच गया लाइटर और सिगरेट.

Bobby Kataria Viral Video: बॉबी कटारिया एक समय में गुरुग्राम के पुलिस अधिकारियों को भी गालियां देता था. इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया में बॉबी कटारिया के खिलाफ कार्यवाही की मांग उठी है. लोग बॉबी पर आरोप लगा रहे हैं कि उसने सैकड़ों यात्रियों की जान जोखिम में डाली है.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले के रहने वाले बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो बॉबी कटारिया हवाई जहाज में सिगरेट पीते हुए नजर आ रहा है. ये सुरक्षा में सेंध का गंभीर मामला है. बॉबी कटारिया सैकड़ो यात्रियों की जान से खिलवाड़ करता हुआ नजर आ रहा है. सवाल ये भी उठ रहे हैं कि एयरपोर्ट पर इतनी सिक्योरिटी होने के बावजूद भी हवाई जहाज सिगरेट और लाइट कैसे पहुंचा.

बता दें कि बॉबी कटारिया का नाता पहले भी विवादों में रहा है. बॉबी कटारिया एक समय में गुरुग्राम के पुलिस अधिकारियों को भी गालियां देता था. इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया में बॉबी कटारिया के खिलाफ कार्यवाही की मांग उठी है. लोग बॉबी पर आरोप लगा रहे हैं कि उसने सैकड़ों यात्रियों की जान जोखिम में डाली है.

शराब-सिगरेट पीते वीडियो करता है शेयर
वहीं एक अन्य मामले में बॉबी कटारिया की मुश्किलें बढ़ने वाली है. बॉबी कटारिया के सड़क पर शराब पीने का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसका सीधे देहरादूल के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के आदेश दिए हैं. बॉबी कटारिया सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर शराब सिगरेट के साथ इनके वीडियो सोशल मीडिया पर दिखता है.

सोशल मीडिया पर लाखो फोलोअर्स
बॉबी कटारिया जाट कम्युनिटी से ताल्लुक रखता है और गुरुग्राम के बसई गांव का रहने वाले है.  बता दें  कि यह गांव रईसों के लिए जाना जाता है. बॉबी ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के यूसुफ सराय में एमबीडीएवी स्कूल से कम्प्लीट की है. इसके बाद उसने लॉ से अपनी ग्रेजुएशन कम्प्लीट की है. इंस्टाग्राम पर उसके लाखों फॉलोअर्स हैं.

Tags: Haryana news, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर