चंडीगढ़ छेड़खानी मामला: जेल पहुंचे दोनों आरोपी, पुलिस को दे रहे अलग-अलग बयान

मोहित मल्होत्रा | News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 8:18 PM IST
चंडीगढ़ छेड़खानी मामला: जेल पहुंचे दोनों आरोपी, पुलिस को दे रहे अलग-अलग बयान
विकास बराला और उसके दोस्त को जेल
मोहित मल्होत्रा | News18Hindi
Updated: August 12, 2017, 8:18 PM IST
चंडीगढ़ के हाईप्रोफाइल छेड़छाड़ मामले में 2 दिन की पुलिस रिमांड पूरी होने के बाद हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को पुलिस ने अदालत के सामने पेश किया. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की और पुलिस रिमांड नहीं मांगी, जिसके बाद अदालत ने दोनों आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस मामले की अगली सुनवाई 25 अगस्त को होगी.

वहीं इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस के सामने विकास बराला और उसका दोस्त आशीष लगातार अलग-अलग बयान देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश में भी लगे हैं. पुलिस रिमांड के दौरान सबसे पहले दिए गए बयान में विकास बराला और उसके दोस्त ने पुलिस को बताया कि वो वर्णिका का पीछा नहीं कर रहे थे बल्कि उस रूट पर उन्हें भी जाना था और वो इसी वजह से उस रास्ते से गुजर रहे थे. लेकिन वर्णिका को लगा कि वो अपनी सफारी कार से उसका पीछा कर रहे हैं.

दूसरा बयान - दोनों आरोपियों ने कहा कि वर्णिका ने सेक्टर-7 में हमारी कार में टक्कर मार दी थी और उसके बाद वो भागने लगी. इसके बाद हम दोनों उसका पीछा करके उसकी कार को रुकवाना चाहते थे.

तीसरा बयान - विकास बराला ने बोला कि सेक्टर 8 के मार्किट में जब वो लोग अपनी कार में बैठकर शराब पी रहे थे इस दौरान वर्णिका उनके पास से गुजरी और उसने उन दोनों को देखा. इसके बाद आशीष ने विकास बराला को ये कहकर उकसाया कि लड़की उन्हें देखकर गई है चलो लड़की का पीछा करते हैं और उसका चेहरा देखते हैं. विकास बराला और उसके दोस्त आशीष ने पुलिस को बताया है कि वो वर्णिका का अपहरण नहीं करना चाहते थे वो बस उसकी शक्ल देखने के लिए उसका पीछा कर रहे थे.

कानून की पढ़ाई कर रहे विकास बराला और आशीष भले ही पुलिस को कितना ही गुमराह करने की कोशिश करें लेकिन चंडीगढ़ पुलिस ने भी इस मामले में कई CCTV फुटेज हासिल कर लिए हैं. इससे साफ हो रहा है कि विकास बराला और आशीष, वर्णिका का पीछा कर रहे थे. साथ ही पुलिस के पास और कई सरकमस्टांशियल एविडेंस हैं, जिसके आधार पर पुलिस इस मामले में एक मजबूत चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करने की तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ें
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: पुलिस का बड़ा खुलासा, आरोपियों ने दी थी वर्दी उतरवाने की धमकी
चंडीगढ़ छेड़खानी केस: सहवाग बोले- कायदे से रहोगे तभी फायदे में रहोगे
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर