होम /न्यूज /हरियाणा /Bharat Bandh: भारत बंद के ऐलान के बाद सुरक्षा सख्त, गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर भारी जाम

Bharat Bandh: भारत बंद के ऐलान के बाद सुरक्षा सख्त, गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर भारी जाम

भारत बंद के चलते गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर लगा जाम. (सांकेतिक तस्वीर)

भारत बंद के चलते गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर लगा जाम. (सांकेतिक तस्वीर)

Bharat Bandh: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर सरहौल बॉर्डर पर भारी जाम लगा है. गुरुग्राम से दिल्ली की तरफ भारी वाहनों क ...अधिक पढ़ें

गुरुग्राम. अग्निपथ योजना के खिलाफ आज भारत बंद का ऐलान किया गया है. भारत बंद’ के आह्वान के चलते सुरक्षा के पुख़्ता इंतजाम किए गए हैं. गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस चेकिंग कर रही है. जिसके चलते गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर भारी जाम लग गया है. दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर सरहौल बॉर्डर पर ये जाम लगा है. गुरुग्राम से दिल्ली की तरफ भारी वाहनों की एंट्री पर रोक लगा दी गई है. गुरुग्राम में प्रदर्शन पर धारा 144 लगी हुई है. गुरुग्राम में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है.

दिल्ली के पास गौतम बौद्ध नगर में पुलिस ने कहा कि बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगाने के लिए निषेधाज्ञा लागू की गई है. लोगों से कहा गया है कि वे कानून-व्यवस्था को बाधित न करें. जो ऐसा करते पाए जाएंगे उनसे सख्ती से निपटा जाएगा. वहीं फरीदाबाद में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने कहा कि वे किसी भी अप्रिय घटना को टालने की कोशिश कर रहे हैं. विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी की गई है और कल 2,000 से अधिक पुलिसकर्मियों को मैदान में उतारा जाएगा.

बता दें कि केंद्र सरकार ने बीते 14 जून को थल सेना, नौसेना और वायु सेना में सैनिकों की भर्ती के लिए ‘अग्निपथ’ योजना का अनावरण किया था. इस योजना के तहत, साढ़े 17 से 21 साल की उम्र के युवा पुरुषों और महिलाओं को थल सेना, नौसेना और वायु सेना में मुख्य रूप से चार साल के अल्पकालिक अनुबंध के आधार पर भर्ती किया जाना है.

Tags: Bharat Bandh, Haryana news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें