Home /News /haryana /

breaking two youths in car shot dead in hisar hrrm

हरियाणा: हिसार में कार सवार 2 युवकों की गोली मारकर हत्या, रोहतक के रहने वाले थे दोनों

हिसार में दो युवकों की बेरहमी से हत्या

हिसार में दो युवकों की बेरहमी से हत्या

Double Murder in Hisar: हरियाणा के हिसार जिले में कार सवार दो युवकों की हत्या कर दी गई. अज्ञात बदमाशों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले केपुट्टी-सैमाण गांव में कार सवार दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गांव पुट्टी से बेढुआ रोड पर अज्ञात लोगों ने इन दो युवकों को गोली मारी और मौके से फरार हो गए. मृतक दोनों युवक रोहतक जिले के रहने वाले थे. दोनों युवकों को  तीन से चार गोलियां मारी गई हैं. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि पेटवाड़ पुट्ठी सड़क मार्ग पर दो युवक कार में सवार होकर पुट्ठी से बेढवा की तरफ जा रहे थे. तभी गांव से कुछ ही दूरी पर उनका पीछा कर रही स्विफ्ट कार में तीन चार बदमाशों ने कार में सवार निंदाना निवासी अमित व संदीप पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गाड़ी के रुकते ही संदीप गाड़ी से उतरकर खेतों की तरफ भागने लगा तो बदमाशों ने पीछा करके उसको गोली मार दी और अमित को गाड़ी में ही गोली मारकर मौके से फरार हो गए.

इस हमले में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी. सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जरूरी साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने मौके से गोलियों के 13 खाली खोल बरामद किए हैं. पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Hisar news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर