• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • राम रहीम के काफिले में थी एक ऐसी कार, जिसमें बनाया गया था कम्युनिकेशन सिस्टम

राम रहीम के काफिले में थी एक ऐसी कार, जिसमें बनाया गया था कम्युनिकेशन सिस्टम

गाड़ियों से बरामद वॉकी टॉकी

गाड़ियों से बरामद वॉकी टॉकी

साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार गुरमीत राम रहीम सीबीआई कोर्ट में पेशी के दौरान जिस काफिले में आए थे उस काफिले में शामिल गाड़ियों से कई प्रकार का सामान बरामद किया गया है. इन गाड़ियों से जो सामान मिला है उससे साफ पता लगता है कि बाबा का काफिला पंचकूला में हुई हिंसा को लेकर पहले से तैयार था.

  • Share this:
साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार गुरमीत राम रहीम सीबीआई कोर्ट में पेशी के दौरान जिस काफिले में आए थे उस काफिले में शामिल गाड़ियों से कई प्रकार का सामान बरामद किया गया है. इन गाड़ियों से जो सामान मिला है उससे साफ पता लगता है कि बाबा का काफिला पंचकूला में हुई हिंसा को लेकर पहले से तैयार था.

डेरा सच्चा सौदा के काफिले में गुरमीत राम रहीम के साथ एक ऐसी कार भी चल रही थी जिसमें पूरा कम्युनिकेशन सिस्टम बनाया गया था. कार में कई वॉकी'टॉकी रखे गए थे. डेरे से जुड़े लोगों को पता था कि पंचकूला और आसपास के इलाके में मोबाइल फोन काम नहीं कर रहे और इसी लिए पुलिस प्रशासन के साथ टकराव होने की स्थिति में जुटाई गई भीड़ और अपने कोऑर्डिनेटरों को कमांड देने के लिए वॉकी-टॉकी सिस्टम से लैस एक कार भी काफिले में रखी गई थी.

इसके अलावा डेरा सच्चा सौदा के काफिले से जब्त की गई कारों में भारी हथियारों और असलाह भी बरामद किया गया है. फिलहाल ये क्या-क्या हथियार और असलहा है इसके बारे में हरियाणा पुलिस जानकारी नहीं दे रही और हथियारों से लैस गाड़ियों को कवर करने के लिए BJP के झंडे लगी गाड़ियां भी काफिले के साथ चल रही थी.

इस काफिले में ऐसी कारें भी थी जिन पर भारतीय जनता पार्टी की नेम प्लेट और झंडे लगे थे, अभी ये साफ नहीं है कि क्या ये कारें वाकई में भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताओं से जुडी थी या फिर जानबूझकर डेरा सच्चा सौदा के लोगों ने पुलिस के सामने दबंगई दिखाने के लिए अपनी कारों पर भारतीय जनता पार्टी के झंडे लगा लिए थे.

माना ये जा रहा है कि पुलिस पर दबाव बनाने के लिए सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी के झंडे डेरा सच्चा सौदा के काफिले में शामिल कई कारों पर लगा दिए गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज