लाइव टीवी

रास्ता पूछने के बहाने महिला के गले से छीनी सोने की चेन, CCTV में हुए कैद हुए स्नैचर्स

News18 Haryana
Updated: October 24, 2019, 2:36 PM IST
रास्ता पूछने के बहाने महिला के गले से छीनी सोने की चेन, CCTV में हुए कैद हुए स्नैचर्स
स्कूटी सवार महिला के गले से छीनी चेन

पीड़ित महिला जसप्रीत कौर के ससुर बलविंदर सिंह ने बताया कि उनका बेटा गुरप्रीत सिंह कनाडा में रहता है. उनकी बहू जसप्रीत कौर किसी काम से अपने बेटे के साथ बाहर गई थी.

  • Share this:
जालंधर. त्योहारी सीजन (Festival Season) को लेकर शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस (Police) तैनात ने पर फिर भी लुटेरों के हौसले इतने बुलंद है कि वह कहीं पर भी कोई भी लूटपाट की वारदात अंजाम देने में कोई कसर नहीं छोड़ते. पिछले दिनों भरे बाजार में महिला का पर्स छीन कर स्नैचर (Snatchers) भाग गए थे. अब वसंत विहार एक्सटेंशन में रहने वाले एनआरआइ गुरप्रीत सिंह की पत्नी जसप्रीत कौर के गले से झपटमार चेन छीनकर फरार हो गए.

बिना नंबर की एक्टिवा सवार युवकों की ओर से की गई झपटमारी की घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई. दोनों झपटमारों ने हेलमेट पहन रखा था. महिला अपने बच्चे के साथ एक्टिवा में बैठी थी. जिसके चलते वह बेटे को बचाने में लग गई. इस दौरान झपमटार ने चेन छीनी और एक्टिवा पर बैठ कर निकल गए.



पीड़ित महिला जसप्रीत कौर के ससुर बलविंदर सिंह ने बताया कि उनका बेटा गुरप्रीत सिंह कनाडा में रहता है. उनकी बहू जसप्रीत कौर किसी काम से अपने बेटे के साथ बाहर गई थी. जब वह वापस लौटकर घर के बाहर एक्टिवा खड़ी कर रही थी, तभी एक्टिवा सवार दो युवक उसके पास आए और किसी का पता पूछने लगे.

नहीं करवाई एफआईआर दर्ज

इस दौरान एक युवक एक्टिवा से उतरा और उसकी चेन छीनने लगा जबकि दूसरे युवक ने एक्टिवा पीछे की ओर मोड़ ली. उन्होंने बताया कि थाने में बहू को धक्के न खाने पड़ें. इस कारण एफआईआर करवाने के लिए नहीं गए.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में 65 फीसदी लोगों ने वोट डाला, एग्जिट पोल में फिर खट्टर सरकार
Loading...

ये भी पढ़ें:- News 18 IPSOS Exit Poll 2019: हरियाणा में BJP 75 पार, 10 पर सिमट रही कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...