Home /News /haryana /

सुर्खियां : इस वायरस से बेवफा हो रहे जीवनसाथी, सिर्फ एक दिन चलेगा हरियाणा विधानसभा का सत्र

सुर्खियां : इस वायरस से बेवफा हो रहे जीवनसाथी, सिर्फ एक दिन चलेगा हरियाणा विधानसभा का सत्र

प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो

पत्नी की जिंदगी में प्रवेश कर चुके इस वायरस की पता चलते ही जीवनभर का साथ निभाने का वचन देने वाले पति की बेवफाई सामने आ गई.

    साथ जीने-मरने की कसम के साथ सात फेरे लिये. कुछ साल बाद बाद संतान सुख के सुखद क्षण आए, लेकिन चिकित्सकों ने जांच में बताया कि आप ह्यूमन इम्यूनोडेफिसिएंसी वायरस अर्थात एचआइवी की चपेट में हो. पत्नी की जिंदगी में प्रवेश कर चुके इस वायरस की पता चलते ही जीवनभर का साथ निभाने का वचन देने वाले पति की बेवफाई सामने आ गई. मामला तलाक तक जा पहुंचा. जी जीवन नारकीय हो गया. एड्स के प्रति जागरूकता की कमी दपंती के जीवन पर भारी पड़ रही है. दैनिक जागरण अखबार ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया है. इसके अलावा आज ये खबरें बनी हरियाणा की सुर्खियां:-

    सिर्फ एक दिन चलेगा हरियाणा विधानसभा सत्र

    दैनिक भास्कर ने विधानसभा सत्र की खबर को प्रमुखता से छापते हुए लिखा है कि हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र 28 दिसंबर को शुरू होने जा रहा है. इस बार सत्र एक दिन के लिए बुलाया गया है. इस पर नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने  सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार जनता के मुद्दों से भागना चाहती है. इसलिए केवल एक दिन का विधानसभा सत्र बुलाया है, लेकिन इनेलो उसमें भी जनहित के हर मुद्दे को विधानसभा के पटल पर रखेगी.

    पहाड़ों पर बर्फ मैदानों में ठंड

    पहाड़ों पर हुई बर्फबारी के चलते पूरा उत्तर भारत सर्दी की चपेट में आ गया है. चंडीगढ़, हरियाणा, पंजाब सहित कई राज्यों में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. पहाड़ी इलाकों में पारा गोते लगा रहा है तो मैदानी इलाकों में कोहरे के कारण आम जनजीवन अस्त-व्यस्त है. कोहरे के कारण रेल और सड़क यातायात भी प्रभावित हुआ है.

    सुर्खियां: मंत्री सहित 4 विधायकों ने CM के खिलाफ खोला मोर्चा, 24 के समर्थन का दावा

    अनिल विज का AAP सरकार पर निशाना, कहा- न दिवाली, न पराली, फिर दिल्ली क्यों काली?

    Tags: Chandigarh news, Crime report, Haryana news, Haryana politics, Weather Alert

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर