लाइव टीवी

Lockdown 4.0: दो महीने बाद फिर से खुला चंडीगढ़ का गोल्फ कोर्स, प्रैक्टिस करने पहुंचे खिलाड़ी
Chandigarh-City News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 12:52 PM IST
Lockdown 4.0: दो महीने बाद फिर से खुला चंडीगढ़ का गोल्फ कोर्स, प्रैक्टिस करने पहुंचे खिलाड़ी
दो महीने बाद खुला गोल्फ कोर्स

चंडीगढ़ गोल्फ क्लब सुबह 7.30 से शाम 6.30 बजे तक खुलेगा. क्लब का जो भी मेंबर आएगा पहले सैनिटाइज होगा, उसके 15 मिनट बाद अपना खेल जारी रखेगा.

  • Share this:
चंडीगढ़. यूटी प्रशासन की ओर से स्पोर्ट्स कांप्लेक्स और स्टेडियम को दी गई सभी गाइडलाइन्स के साथ ही दो महीने के बाद गोल्फ कोर्स (Golf Course) फिर से खोल दिया गया. प्रशासन (Administration) की ओर मंगलवार से गोल्फ कोर्स खोलने के आदेश (Order) दिए गए थे. गोल्फ कोर्स को पूरी तरह सैनिटाइज करने के बाद इसे खोला गया. वहीं गोल्फ कोर्स में आने वाले सभी खिलाड़ियों को सतर्कता बरतने के लिए कहा गया है.

चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के प्रधान संदीप सिंह संधू ने बताया कि आज से गोल्फ कोर्स खुल गया है. इसके लिए हमने पहले से ही पूरा प्लान तैयार कर लिया था. चंडीगढ़ गोल्फ क्लब सुबह 7.30 से शाम 6.30 बजे तक खुलेगा. क्लब का जो भी मेंबर आएगा पहले सैनिटाइज होगा, उसके 15 मिनट बाद अपना खेल जारी रखेगा.




मेंबर के साथ नहीं होगा कैडी

इस दौरान किसी भी मेंबर के साथ कोई कैडी नहीं होगा. खेल के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होगा. हर होल पर सैनिटाइजर रखा गया है. कोरोना महामारी के चलते क्लब में जिम, बार, कैटरिंग बंद रहेगी.

क्या होता है कैडी

गोल्फ के खेल से जुड़ा हर शख्स 'कैडी' से जरूर वाकिफ होगा. कैडी का रोल ही कुछ ऐसा है कि बिना उसके गोल्फ का खेल अधूरा है. गोल्फ की भाषा में बोलें तो कैडी वो शख्स है जो गोल्फरों के बैग उठा कर उनके साथ घूमता है. गोल्फ के 18 होल खेलने के बाद जो पैसे गोल्फर कैडी को बख्शीश के तौर पर देता है, वो ही उसकी आमदनी है.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय
First published: May 20, 2020, 12:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading