Corona Virus: मंत्री अनिल विज की गीतकार बी पराक से लोगों को मायूसी के उबारने की अपील

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने गायक बी पराक से लोगों को कोरोना काल में निराशा के दौर से बाहर निकालने की अपील की है (फाइल फोटो)

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने गायक बी पराक से लोगों को कोरोना काल में निराशा के दौर से बाहर निकालने की अपील की है (फाइल फोटो)

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा, आज जब कोरोना काल (Corona Crisis) चल रहा है, चारों तरफ मायूसी छाई है, लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या करें, ऐसे में मैंने गीतकार बी पराक (B Parak) से अनुरोध किया है कि लोगों को इस मायूसी से उबारने और कोरोना (Corona Virus) में क्या करना है इस पर एक जबरदस्त गीत देश की जनता को समर्पित करें

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 10:10 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा जब भी देश पर कोई आपदा आई है कलाकारों ने बढ़-चढ़कर अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है. आज जब कोरोना काल (Corona Crisis) चल रहा है, चारों तरफ मायूसी छाई है, लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या करें, ऐसे में मैंने गीतकार बी पराक (B Parak) से अनुरोध किया है कि लोगों को इस मायूसी से उबारने और कोरोना (Corona Virus) में क्या करना है इस पर एक जबरदस्त गीत देश की जनता को समर्पित करें.

विज ने कहा कि इसके लिए बी पराक ने अपनी सहमति दे दी है, जल्द ही ऐसा गीत जो सभी देशवासियों की जुबान पर चढ़ जाए और उन्हें मायूसी से बाहर निकलने में मदद मिले वो पेश करेंगे. उन्होंने कहा कि सरकारी और प्राइवेट लोग जो कर सकते हैं, कर रहे हैं. मैं अपनी और हरियाणा सरकार की तरफ से उन सभी का आभार प्रकट करता हूं.

वहीं, गीतकार बी पराक ने कहा कि रविवार को उनकी अनिल विज से फोन पर बात हुई थी. लोग बहुत मायूस है मगर मैं पूरी कोशिश करूंगा, लोगों से अपील करूंगा की पैनिक न हों, यह माहौल जल्द समाप्त होगा. उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष जब कोरोना की पहली वेब आई थी तो डॉक्टरों पर 'तेरी मिट्टी' ट्रिब्यूट बनाया था. मगर इस बार एनर्जी लेकर आए ऐसा गीत बनाने का प्रयास करूंगा.

पराक ने इस मौके पर अपनी मशहूर गीत तेरी मिट्टी में मिल जावा के बोल भी गा कर सुनाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज