Home /News /haryana /

कांग्रेसी चाहते हैं मैं कोरोना से मर जाऊं और वो तीसरा इलेक्शन जीत सकें: किरण खेर

कांग्रेसी चाहते हैं मैं कोरोना से मर जाऊं और वो तीसरा इलेक्शन जीत सकें: किरण खेर

सांसद किरण खेर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सांसद किरण खेर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

किरण खेर (Kirron Kher) ने कहा कि वो अगर अपने घर बैठी है तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो कोई काम नहीं कर रही है. किरण खेर ने कहा कि वो लगातार फोन पर चंडीगढ़ (Chandigarh) के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ संपर्क में है.

    चंडीगढ़. भाजपा सांसद किरण खेर (Kirron Kher) अपने फेसबुक पेज पर विरोधी दल कांग्रेस (Congress) के नेताओं पर भड़क गई. उन्होंने लगातार ट्विटर पर कांग्रेस के नेताओं द्वारा पूछे जा रहे सवालों पर एतराज जताया जिसमें कांग्रेस नेता लगातार ये कह रहे हैं कि किरण खेर आखिरकार इस मुश्किल वक्त में कहां गायब है, वो चंडीगढ़ में नहीं मुंबई में बैठी हैं. इसके जवाब में किरण खेर ने वीडियो जारी करके चंडीगढ़ के सेक्टर 7 का अपना घर दिखाते हुए कहा कि वो कहीं नहीं गई है बल्कि चंडीगढ़ में ही अपने सरकारी आवास पर बैठी हैं.

    किरण खेर ने कांग्रेसियों को कहा कि दो इलेक्शन तो तुम लोग हार चुके हो और अब चाहते हो कि मैं करोना से मर जाऊं और तुम लोग तीसरा इलेक्शन जीत सको, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला. किरण खेर ने कहा कि उनकी उम्र 60 साल से ज्यादा है और वो डायबिटीज की पेशेंट है इसी वजह से वो अपने घर से ही लगातार काम कर रही है और सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए पब्लिक प्लेस पर जाने से बच रही हैं.

    'घर पर बैठी हूं, इसका मतलब ये नहीं काम नहीं कर रही'

    किरण खेर ने कहा कि वो अगर अपने घर बैठी है तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो कोई काम नहीं कर रही है. किरण खेर ने कहा कि वो लगातार फोन पर चंडीगढ़ के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ संपर्क में है और जो भी मुद्दा उन्हें पता लगता है, उसमें वो जनता की मदद करने की पूरी कोशिश कर रही हैं.


    कांग्रेस नेताओं को टारगेट करते हुए कहा

    किरण खेर ने पवन बंसल और अन्य कांग्रेसी नेताओं को टारगेट करते हुए कहा कि वो लोग सिर्फ अपनी किचन में मुंह पर मास्क लगाकर कड़छी हिलाते हुए या तो सेल्फी ले रहे हैं या फिर पब्लिक प्लेस में जाकर सफाई कर्मियों को समझाते हुए और राशन बांटते हुए सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर सक्रिय हो रहे हैं. किरण खेर ने कहा कि उनका पूरा परिवार मुंबई में है लेकिन पार्लियामेंट खत्म होने के बाद उन्हें चंडीगढ़ में ही रुकना पड़ा क्योंकि सारी फ्लाइट्स रद्द हो चुकी हैं.

    चंडीगढ़ के लोगों के लिए कर रहीं हूं काम

    खेर ने कहा कि ऐसे में वो चंडीगढ़ में रहकर ही चंडीगढ़ के लोगों के लिए काम कर रही हैं. जबकि उन को निशाने पर लेने वाले कांग्रेस नेता चंडीगढ़ में अपने परिवारों के साथ आराम से रह रहे हैं. किरण खेर ने अपने विरोधियों को सोशल मीडिया पर फालतू की बातें करने की बजाय इस मुश्किल वक्त में राजनीति ना करने की सलाह दी.

    ये भी पढ़ें:  बीमार मां से मिलने के लिए बेटे ने साइकिल से तय किया 1400 किमी का सफर

    झज्जर में दिल्ली पुलिस के जवान के माता-पिता और डेढ़ साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव

    Tags: Chandigarh news, Coronavirus, Covid19, Kirron Kher

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर