चंडीगढ़: New Year पर खुलेआम पी रहे थे शराब, पुलिस ने 'उतार दिया पूरा नशा'

पुलिस ने खुलेआम शराब पीते कई लोगों को गिरफ्तार किया. (प्रतीकात्मक फोटो).

पुलिस ने खुलेआम शराब पीते कई लोगों को गिरफ्तार किया. (प्रतीकात्मक फोटो).

नए साल के मौके पर सड़कों पर शराब पीने या अवैध दारू बेचने को लेकर चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police) ने की कार्रवाई. हुक्का बार पर भी छापेमारी कर 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 10:31 AM IST
  • Share this:

चंडीगढ़. नए साल में खुलेआम शराब और हुक्का पीने वाले कई लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. अलग-अलग घटनाओं में 12 लोग गिरफ्तार हुए, जिनमें पब और डिस्को बार संचालक भी शामिल हैं. पुलिस ने इन लोगों पर कानूनी कार्रवाई कर जमानत लेकर छोड़ दिया.

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग अलग-अलग जगहों पर शराब पी रहे हैं. सूचना पर पुलिस ने छापा मारा और आरोपियों को गिरफ्तार किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्टर-3 थाना पुलिस ने सेक्टर 8 की इनर मार्केट में शराब बेचते हुए खरड़ के रहने वाले कंवरपाल सिंह और मोहाली सेक्टर-70 के रहने वाले गगनदीप सिंह को पकड़ लिया. वहीं. सेक्टर 17 थाना पुलिस ने सेक्टर 22 स्थित टहल सिंह ढाबा के पास पार्किग में शराब पीते हुए जालंधर के रहने वाले पवन कुमार, सेक्टर 36 थाना पुलिस ने कजहेड़ी के शराब ठेके पर शराब पीते हुए अनिल कुमार और सेक्टर-39 थाना पुलिस ने पलसोरा ठेके पर शराब पीते हुए पलसोरा निवासी कृष्ण सिंह, बलविंदर सिंह और सेक्टर 24 निवासी बल कृष्ण को गिरफ्तार किया.

शराब बेचते हुए दो व्यक्ति पकड़े गए

पुलिस को अवैध शराब बेचने की भी सूचना मिली थी. उसने छापा मारकर शराब बेचते हुए सेक्टर-56 निवासी शिंदर को सेक्टर 56 में गिरफ्तार कर लिया. सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपित से 90 क्वाटर बरामद किए हैं. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पंजाब पुलिस एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई करने के बाद जमानत पर छोड़ दिया. इसके साथ मलोया थाना पुलिस ने शराब बेचते हुए डड्डूमाजरा निवासी अमित कुमार को सेक्टर 38 से गिरफ्तार किया. आरोपी से 25 क्वार्टर शराब की बरामद की गई.
कैफे पर छापेमारी

वहीं दूसरी ओर, न्यू ईयर की पार्टी में सेक्टर-26 स्थित वेद कैफे में हुक्का पार्टी के दौरान पुलिस ने छापामारी की. पुलिस ने मालिक सहित पांच लोगों को धारा-188 के तहत गिरफ्तार कर लिया. हुक्का पीने की अनुमति देने वाले कैफे मालिक दिव्य मलिक, मैनेजर मनीष और कर्मचारी अनिमेष मन्ना, शिवम पाठक और प्रकाश नेगी को गिरफ्तार किया गया. सभी आरोपियों को कानूनी कार्रवाई के बाद जमानत पर छोड़ा गया.

थाना प्रभारी दे चुके थे चेतावनी



गौरतलब है कि सेक्टर-26 थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने न्यू ईयर की पार्टी से पहले सभी डिस्को और क्लब मालिकों को हुक्के पर पाबंदी लगाने की चेतावनी दी थी. इसके बावजूद सेक्टर 26 स्थित वेद कैफे मालिक न्यू ईयर पर पार्टी में नियमों को ताक पर रख हुक्का पार्टी आयोजित की. इसकी जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी ने देर रात टीम के साथ छापा मारा और कई ग्राहकों को हुक्का पीते पकड़ लिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज