Home /News /haryana /

chandigarh police will also interrogate 4 terrorists arrested from karnal will soon bring on production warrant hrrm

करनाल में गिरफ्तार 4 आतंकियों से चंडीगढ़ पुलिस भी करेगी पूछताछ, प्रोडक्शन वारंट पर जल्द लाएगी

चंडीगढ़ पुलिस करनाल में पकड़े गए चारों आतंकियों से पूछताछ करना चाहती है.

चंडीगढ़ पुलिस करनाल में पकड़े गए चारों आतंकियों से पूछताछ करना चाहती है.

Chandigarh Police: चंडीगढ़ की बुड़ैल जेल में आतंकी जगतार सिंह तारा और परमजीत सिंह भुयरा बंद है. पुलिस सूत्रों की मानें तो उन्हें छुड़वाने की साजिश के तहत पाकिस्तान में बैठा रिन्दा यह खेल करवा रहा.

चंडीगढ़. करनाल से गिरफ्तार चार आतंकियों से चंडीगढ़ पुलिस भी पूछताछ करेगी. चंडीगढ़ पुलिस जल्द ही इन चारों आतंकियों को  प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी. चंडीगढ़ की बुड़ैल जेल के बाहर टिफिन बम मिलने के मामले में हरविंदर सिंह रिन्दा का नाम सामने आ रहा है. रिन्दा के इशारे पर ही बड़ा जेल की दीवार के पास बम रखने की बात सामने आ रही है. करनाल से गिरफ्तार आंतकी रिन्दा के लिए काम करते थे और गोला बारूद सप्लाई करते थे.

इस समय बड़ैल जेल में आतंकी जगतार सिंह तारा और परमजीत सिंह भुयरा बंद है. पुलिस सूत्रों की मानें तो उन्हें छुड़वाने की साजिश के तहत पाकिस्तान में बैठा रिन्दा यह खेल करवा रहा. हरविंदर सिंह रिन्दा पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और कई स्टेट में अपना नेट वर्क चला रहा है.

बता दें कि करनाल में पकड़े गए चारों आतंकियों ने खुलासा किया है कि इन्होंने पाकिस्तान से आए विस्फोटक की खेप को देश के कई हिस्सों में रखना था. इस मामले में पाकिस्तान ISI की बड़ी साज़िश के तार खुल रहे हैं. सुरक्षा एजेंसिया जल्द ही तेलंगाना कनेक्शन पर भी जल्द बड़ा खुलासा कर सती है. जांच में सामने आया है कि नांदेड़ के बाद तेलंगाना में पाकिस्तान से आया विस्फोटक और हथियार एक बार पहले ही पहुंच चुका है.

ये खुलासा करनाल से पकड़े गए आतंकी फिरोजपुर के रहने वाले संदिग्ध आतंकी गुरप्रीत से पूछताछ में हुआ है. गुरप्रीत ही पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी रिन्दा के लगातार सपंर्क में रहा था. गुरप्रीत एक बार पाकिस्तान से भारत आई विस्फोटक और हथियार की खेप हैदराबाद के तेलगांना में पहुंचा चुका है. वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भी की कई घंटों तक पकड़े गए आतंकियों से की पूछताछ की है.

Tags: Chandigarh news, Terrorists Arrested

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर