लाइव टीवी

चौटाला परिवार के एक होने पर इनेलो विधायक अभय ने लगाया विराम, कहा- झूठ बोल रहे हैं अजय

Umesh Sharma | News18 Haryana
Updated: November 3, 2019, 6:02 PM IST
चौटाला परिवार के एक होने पर इनेलो विधायक अभय ने लगाया विराम, कहा- झूठ बोल रहे हैं अजय
अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा की नई सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएगी.

चौटाला परिवार (Chautala Family) के एक होने के सवाल पर अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने कहा कि खाप पंचायतों के सामने जो आदमी कसमें खाने के बाद झूठ बोल सकता है, उसका क्या भरोसा?

  • Share this:
चंडीगढ़. विधानसभा चुनाव के बाद चौटाला परिवार (Chautala Family) के एक होने पर फिर से विराम लग गया है. इनेलो के एकमात्र विधायक अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने अजय चौटाला (Ajay Chautala) के बयान को झूठा करार दिया. इनेलो की कार्यकारिणी की मीटिंग के बाद पत्रकार वार्ता में अभय चौटाला से जब कहा गया कि अजय चौटाला चाहते हैं कि परिवार एक हो जाए, इस पर उन्होंने साफ कहा कि परिवार को एक करने की बात झूठ है. अभय चौटाला ने कहा कि अजय चौटाला को मेरे सामने बैठा दीजिए और फिर यह प्रश्न पूछिए.

'अजय ने बाप-दादा की भी बात नहीं मानी'
अभय चौटाला ने कहा कि अजय कोई पहली बार झूठ नहीं बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि अजय ने अपने बाप और दादा की बात नहीं मानी. प्रकाश सिंह बादल की बात नहीं मानी. वह सच्चा नहीं है. अभय ने कहा कि खाप पंचायतों के सामने जो आदमी कसमें खाने के बाद झूठ बोल सकता है, उसका क्या भरोसा.

बीजेपी और जेजेपी को बताया गप्पू और पप्पू की सरकार

अभय ने इसके साथ ही बीजेपी और जेजेपी की सरकार को गप्पू और पप्पू की सरकार बताया. अभय ने कहा कि यह सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएगी. उन्होंने कहा कि वह हरियाणा का दौरा करेंगे और फिर से एसवाईएल की लड़ाई लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें - 

रेलवे लाइन पार करते समय युवती का पैर ट्रैक में फंसा, ट्रेन से कटकर मौत
Loading...

जानलेवा बना जहरीला धुआं, भिवानी-हिसार मार्ग पर सड़क हादसे में युवक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 5:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...