लाइव टीवी

चंडीगढ़: लेनदेन के विवाद को लेकर दो गुटों में झगड़ा, CCTV में कैद हुई वारदात

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: November 19, 2019, 5:40 PM IST
चंडीगढ़: लेनदेन के विवाद को लेकर दो गुटों में झगड़ा, CCTV में कैद हुई वारदात
चंडीगढ़ में दिनदहाड़े दो गुटों में झड़प

आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस ने इस मामले में कुल 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

  • Share this:
चंडीगढ़. सेक्टर 23 में सोमवार दोपहर को दो गुटों में अचानक हुए झगड़े से इलाक में सनसनी फ़ैल गई. इस झगड़े में युवक को चोटें आई है. वहीं दिनदहाड़े हुए इस झगड़े की सीटीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आने के बाद बाद पुलिस की पेट्रोलिंग और सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. डीजीपी चंडीगढ़ (DGP Chandigarh) चरणजीत सिंह विर्क ने बताया की पैसे के ले देन को लेकर यह लड़ाई हुई है, जिसमे हमला करने के बाद एक गुट फरार हो गया.

हालंकि वह जल्दबाजी में अपनी दो गाड़ियां वहीं पर छोड़ गए. आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस ने इस मामले में कुल 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.



पैसे के लेनदेन को लेकर था विवाद

बता दें कि फाइनेंसर मोनू और शिवचरण के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है. सोमवार दोपहर मोनू सेक्टर-23 की मार्केट में अपने जानकार से मिलने आया था. थोड़ी देर में अचानक दो गाडिय़ों में आरोपित पहुंचे. शिवचरण और मोनू के बीच में बहस हुई. मोनू कुछ समझाने की कोशिश करता कि शिवचरण के साथ उसके अन्य आरोपित मोनू पर टूट पड़े.

लोगों की भीड़ हुई जमा

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वारदात के समय आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. दिनदहाड़े बीच बाजार मारपीट का मंजर देखकर दुकानदार, ग्राहक और आसपास के लोग डर गए बता दें कि इसी तरह का मामला साल 2018 में सेक्टर-22 की मार्केट में हुआ था.
Loading...

यह भी पढ़ें- वादे के पक्‍के निकले बीरेंद्र सिंह, राज्‍यसभा से दिया इस्तीफा, चुनावी राजनीति से संन्‍यास का भी ऐलान

यह भी पढ़ें- पानीपत में सड़क हादसे में 2 बुजुर्गों की मौत, 10 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 5:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...