लाइव टीवी

रणभूमि में तब्‍दील हुआ थाना, पुलिस के सामने दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 11:19 AM IST
रणभूमि में तब्‍दील हुआ थाना, पुलिस के सामने दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट
पुलिस के सामने ही भिड़े दो गुट.

थाने में ही दो पक्ष आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे को गाली देने के साथ हाथापाई करने लगे. मामला बढ़ता देख पुलिस को हस्‍तक्षेप करना पड़ा.

  • Share this:
चंडीगढ़. लुधियाना में एक थाने के अंदर ही महाभारत देखने को मिली. दो पक्ष मारपीट के मामले में थाने पहुंचे, लेकिन एक-दूसरे को देख ऐसे आग बबूले हो गए मानो एक दूसरे की जान ही ले लेंगे. न पुलिस का डर था और न वर्दी के लिए सम्मान. पहले जमकर हाथापाई की गई और जब इतने में भी जी नहीं भरा तो जमकर गाली-गलौच की गई. ये सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ. जब पुलिस ने देखा की पानी सिर के ऊपर जा रहा है तो पुलिस ने युवक को काबू किया. थाने के रणभूमी में तब्‍दील होने से पहली ही ये लोग लुधियाना के रेखी सिनेमा रोड पर पटकथा लिख चुके थे.

इस वजह से हुआ झगड़ा
दरअसल, लड़ाई उस समय शुरू हुई जब एक्टिवा सवार युवक ने ढाबे में काम करने वाले व्यक्ति को टक्कर मारी. टक्कर लगने के बाद ढाबे में काम करने वाले युवाओं ने एक्टिवा सवार के साथ मारपीट की. इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा. लेकिन, हद तो तब हो गई जब पुलिस के सामने ही दोनों गुट आपस में भिड़े. एक-दूसरे पर अभद्र टिप्पणियां कीं और बाहुबल का खूब मजमा सजाया गया.

पुलिस ने कही कार्रवाई की बात

लुधियाना के थाने में हुई इस महाभारत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई की बाद कही है. लेकिन, इस घटना के सामने आने के बाद एक बात तो साफ है कि लोगों को न तो पुलिस का डर है और न ही खाकी के लिए सम्मान. अगर होता तो थाने में पुलिस की मौजूदगी में ये सब तो कतई ना होता.

डेथ सर्टिफिकेट जारी करने के लिए सरकारी अस्पताल के कर्मचारी ने ली रिश्वत, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 10:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर