Home /News /haryana /

खट्टर बोले, जाट आरक्षण को लेकर राजनीति न करें मलिक

खट्टर बोले, जाट आरक्षण को लेकर राजनीति न करें मलिक

जाट आरक्षण आंदोलन के नेता यशपाल मलिक के एक बार फिर से जाट आंदोलन का बिगुल फूूंकने और भाजपा के खिलाफ उत्तराखंड में प्रचार करने के मामले में हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट़टर ने प्रतिक्रिया व्‍यक्त की है.जाट आरक्षण आंदोलन के नेता यशपाल मलिक के एक बार फिर से जाट आंदोलन का बिगुल फूूंकने और भाजपा के खिलाफ उत्तराखंड में प्रचार करने के मामले में हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट़टर ने प्रतिक्रिया व्‍यक्त की है.सीएम ने कहा कि इस तरह की राजनीति करना निंदनीय है,

अधिक पढ़ें ...
    जाट आरक्षण आंदोलन के नेता यशपाल मलिक के एक बार फिर से जाट आंदोलन का बिगुल फूूंकने  और भाजपा के खिलाफ उत्तराखंड में प्रचार करने के मामले में हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट़टर ने प्रतिक्रिया व्‍यक्त की है.

    सीएम ने कहा कि इस तरह की राजनीति करना निंदनीय है, क्योंकि आरक्षण का मामला कोर्ट में विचाराधीन है. इसलिए इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए. वहीं मुख्‍यमंत्री  खट्टर ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है और कहा है कि किसी भी बात को बेवजह तूल ना दें.

    उल्‍लेखनीय है कि इससे पहले मलिक ने उत्‍तराखंड चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ चुनाव प्रचार करने की घोषणा की है.  उल्‍लेखनीय है कि जाट आरक्षण आंदोलन के फि‍र से हिंसक रूप लेने की आशंका के बीच मुख्‍यमंत्री खट़टर ने शुक्रवार की शाम लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी और कहा था कि सरकार इस मुद़दे का हल ढूंढने का प्रयास कर रही है. मुख्‍यमंत्री ने यह भी कहा था कि सरकार राज्‍य में जाटों के आरक्षण के पक्ष में है और इसके लिए प्रयास कर रही है.

     

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर